Breaking News

पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' को लेकर अभिषेक बच्चन को है पछतावा, बोले - मैं उस वक्त...

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने लगभग दो दशकों के अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। जहां कुछ किरदारों को तारीफें मिली तो वहीं अन्य को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। अभिषेक, जो पहले से ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और जया बच्चन(jaya bachchan) के बेटे होने के दबाव के चलते संघर्ष कर रहे थे, उन्होंने अपने कैरियर की रिफ्यूजी के साथ शुरुआत की। अभिनेता अभिषेक बच्चन के मुताबिक, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसके बारे में अब उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थे।

abhishek_bachchan-1594121444.jpg

अपने करियर में की गई गलतियों के बारे में पूछे जाने पर, अभिषेक बच्चन ने आरजे सिद्धार्थ कानन (RJ Siddharth Kannan) से कहा, “मुझे बहुत कम पछतावा है कि जब मैंने अपनी शुरुआत की, तो मुझे लगा कि मैं महान जेपी दत्ता के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हूं। आपको अपनी पहली फिल्म में ऐसे सम्मानित निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिलता है, आपको उस चुनौती और उस सम्मान के लिए तैयार रहने की जरूरत है। मुझे उसके लिए और अधिक तैयार रहना चाहिए था। मैं बेहतर हो सकता था। मुझे लगा कि मैं जेपी साहब के लिए एक अभिनेता के रूप में बहुत कम तैयार था। वह मेरी फैमिली हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं।”

यह भी पढ़ें

abhishek-bachchan.jpg

हालांकि, यह अभिषेक बच्चन लिए भी एक सबक था क्योंकि उन्होंने कहा, “लेकिन मैं भी सीख रहा था। अगर मैं उस समय इतना तैयार होता तो एक अभिनेता के तौर पर कभी कुछ नहीं सीख पाता। यह नहीं है कि आप कैसे शुरू करते हैं, बल्कि ये अहम होता है कि आप कैसे खत्म करते हैं। मगर आपकी शुरुआत इस बात का एक बड़ा हिस्सा तय करती है कि आप कैसे इसे खत्म करने जा रहे हैं। क्योंकि मेरी शुरुआत तैयारी के नजरिए से इतनी अस्थिर थी जिससे मुझे थोड़ी मायूसी है।”

abhishek-bachchan-pic.jpg

आपको बता दें कि जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'रिफ्यूजी' को रिलीज हुए मंगलवार (30 जून) को 20 साल पूरे हो गए। ये अभिषेक बच्चन(Abhishek bachchan) और करीना कपूर(kareena kapoor) की डेब्यू फिल्म भी थी और इन दोनों ने भी बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिए।

यह भी पढ़ें-



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments