Breaking News

नीलिमा अजीम ने अपनी दोनों शादी टूटने की बताई वजह, बेटों को लेकर कही खास बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अज़ीम अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच नीलिमा अज़ीम ने अपनी असफल शादियों के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने पहले पंकज कपूर से शादी की थी, जिनके साथ उनका एक बेटा शाहिद कपूर है. लेकिन दोनों का कुछ समय के बाद तलाक हो गया था. फिर उसके बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम है ईशान खट्टर हैं.

जब ऋतिक रोशन की 'काइट्स' का सैफ अली खान ने उड़ाया था मजाक, ऋतिक ने दिया था करारा जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान नीलिमा ने बताया था कि, ‘मेरी पहली शादी पंकज से हुई थी. हम दोनों शादी से पहले काफी अच्छे दोस्त थे और शादी होने के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था. मेरे मां-बाप बहुत अच्छे थे. लेकिन मुझे ये नहीं पता था जिंदगी में कुछ पल ऐसे भी आ जाएंगे कि जिसमें मेरे पांव फिसल जाएंगे. मेरी जब पहली शादी टूटी तो मैं सदमे में थी. फिर उसके बाद मैंने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी. लेकिन कुछ सालों के बाद मेरी ये दूसरी शादी भी टूट गई थी.

shahid-kapoor-neelima-azeem_1561745473.jpg

नीलिमा आगे बताती हैं कि, ‘अब मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपनी दूसरी शादी को बचा सकती थी. लेकिन इस पर और ज्यादा कंट्रोल, ज्यादा लॉजिक और सेंस होता तो. मेरे साथ जो भी घटा वो उन दिनों घटा जब मैं अपना करियर बनाने के लिए बॉम्बे (मुंबई) आई थी. लेकिन बहुत से लोग अपनी शादी को चलाने के लिए काफी झुक जाते हैं. मेरे जीवन के इस सफर में मेरे दो प्यारे बेटे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर हैं. कुछ समय बाद नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर भी अलग हो गये. राजेश खट्टर से सम्बन्ध टूटने के बाद नीलिमा ने एक और व्यक्ति से भी विवाह किया था किन्तु यह सम्बन्ध भी बहुत अधिक समय तक नहीं चल पाया था. अब वे अकेली ही हैं. उधर राजेश खट्टर ने भी एक अन्य महिला से विवाह कर लिया.

यह भी देखें- प्रोड्यूसर संग भागकर पद्मिनी कोल्हापुरे ने रचाई थी शादी, प्रिंस चार्ल्स को सरेआम किया था किस

दूसरी ओर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक का रिश्ता मजबूती से कायम हैं. पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक के एक बेटा और एक बेटी हैं. ईशान की तरह वे भी शाहिद के भाई हैं.



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments