Breaking News

फिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और विलेन अमरीश पुरी जिन्होंने आज तक जो भी फिल्म की है उसके अंदर लगभग विलेन का ही रोल निभाया है लेकिन उनका यह अभी इतना धमाकेदार होता था कि लोग अमरीश पुरी के अभिनय की प्रशंसा करते नहीं सकते थे अभिनय के मामले में अमरीश पुरी एक बेहतरीन अभिनेता थे वह जब भी कोई भी रोल किया करते हैं तो उसमें पूरी तरीके से डूबे रहकर दमदार रोल ही किया करते थे।

यह भी देखें- कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ चलाया लव अफेयर

अगर आज भी विलेन की एक्टिंग की बात की जाए तो नंबर वन अमरीश पुरी का ही नाम आता है जानकारी के लिए बता दें कि अमरीश पुरी की एक बेटी भी है जो कि देखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश भी है! वही अमरीश पुरी की बेटी का नाम नर्मता पूरी है वह खुद को बॉलीवुड की फिल्म दुनिया से काफी दूर रखती हैं लेकिन आपको बता दें कि कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिन को खूब पसंद भी किया जा रहा है क्योकि अमरीश पुरी की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत है!

namrata-puri

यह भी देखें-‘में रेखा के लिए कुछ नहीं छोड़ रहा हूं’, जाने अपने सुसाइड नोट में क्या लिख कर गए थे रेखा के पति

वैसे तो अमरीश पुरी की बेटी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं फिलहाल वह अपने ही काम में व्यस्त रहती हैं बता दें कि वह शादीशुदा उनकी शादी बिजनेसमैन 3092 के साथ हुई हैं वहीं अमरीश पुरी की बेटी के इंस्टाग्राम पर अगर नजर डाली जाए तो आप देखेंगे कि वहां एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर कपड़ो की तस्वीर दिखेगी इसके साथ नर्मता की कड़ी मेहनत भी साफ तौर पर नजर आ रही है!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments