Breaking News

कई सेलेब्रटीज के लग्जरी घर से भी कीमती है इस स्टार के माथे पर लगा हीरा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कहते हैं शौक बड़ी चीज होती है और इसी शौक के चलते लोग कई बार मशहूर हो जाते हैं। दुनिया में हमने अजीबो-गरीब शौक पालने वालों को देखा है। किसी को पुराने समान को इकट्ठा करने का शौक होता है तो किसी को मंहगी गाड़ियों को खरीदने का शौक। किसी को लग्जरी लाइफ स्टाइल का शौक होता है तो किसी को अपनी सारी जमा पूंजी बेचकर दुनिया घूमने का शौक। इसी अजीबो-गरीब शौक की लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है और ये नाम है अमेरिका के रैपर लिल उजी वर्ट।

बता दें कि लिल उजी वर्ट का पूरा नाम Symere Bysil Wood है। वर्ट एक फेमस रैपर हैं। वर्ट सिर्फ अपनी रैपिंग ही नहीं बल्कि अपने कई अन्य शौक जैसे बॉडी टैटू, हेयरस्टाइलिंग और बॉडी पियरसिंग के लिए भी मशहूर हैं।

अब इसी लिस्ट में एक और अतरंग शौक शामिल हो गया है। ये शौक है माथे पर डायमंड जड़वाने का शौक। जी हां वर्ट ने अपने माथे पर गुलाबी रंग का बेहद कीमती हीरा जड़वाया है। आपको बता दें कि मार्केट में इस हीरे की कीमत 175 करोड़ रु यानि की 24 मिलियन डॉलर का बताई जा रही है।

27 वर्षीय वर्ट ने खुद एक पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया है। दरअसल इसका खुलासा उन्होंने उस वक्त किया जब एक शो के दौरान उनके फैंस ने भीड़ का फायदा उठाकर इसे निकाल लिया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि वह रोलिंग लाउड में एक शो कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भीड़ में उतरने का फैसला किया जहां लोगों ने उनके हीरे को निकाल लिया। हालांकि उन्होंने ये बताते हुए खुशी जाहिर की कि हीरा उनके पास ही है।

इस दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इस एक हीरे की कीमत उनकी कई गाड़ियों औऱ घर से भी ज्यादा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments