Breaking News

कभी सलमान खान की गाड़ी कै पीछे भागता था ये एक्टर, आज मलयालम फिल्मों का है बड़ा नाम

दलकीर सलमान मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। उन्हें बॉलीवुड में सबसे पहले इरफान खान के साथ फिल्म कारवां में देखा गया था जिसमें उनकी भूमिका को बेहद सराहना मिली थी। इसके बाद उन्हें सोनम कपूर के साथ जोया फैक्टर में देखा गया जो फिल्म खास नहीं रहीं।

दलकीर सलमान बॉलीवुड के बड़े फैन हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन रहे हैं। वो उनकी फिल्में बचपन से देखते हुए आए हैं। अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में आगे बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म ”हम आपके हैं कौन” थियटर में कई बार देखी है।

यह भी पढ़ें 11 साल के संघर्ष के बाद मिला था रवि तेजा को लीड रोल, कभी ड्रग्स तो कभी सबसे ज्यादा फीस लेकर रहे चर्चा में

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ” जब मैं एक्टिंग की पढ़ाई करने मुंबई आया था उस दौरान मैं पहली बार उनके घर के बाहर गया था। बहुत देर इंतजार करने के बाद सलमान खान अपनी गाड़ी से निकले, मैं उनके पीछे भी बड़ी दूर तक भागा था। लेकिन वो कहीं और व्यस्त थे जिस वजह से उनका मुझपर ध्यान नहीं गया।”

दलकीर सलमान का सलमान खान के लिए प्यार देखते ही बनता है, उन्होंने सलमान खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था कि ”मेरे लिए सलमान खान एक बड़े सितारे हैं, उनके जैसा चार्मिंग इंसान कोई नहीं है। जिस तरह से वो लोगों को डील करते हैं उनसे इंटरेक्ट करते हैं वो बेहद कमाल का है।”

यह भी पढ़ें इस फिल्म में किसिंग सीन करते हुए डर गईं थी काजल अग्रवाल, जाने क्या था मामला

इस इंटरव्यू के साथ ही दलकीर सलमान ने बताया कि उन्होंने आज तक कभी सलमान खान से मुलाकात नहीं की है। लेकिन वो तहे दिल से चाहते हैं कि वो कभी न कभी सलमान खान से एक बार मुलाकात करें और उनसे बात भी करें। दलकीर सलमान इन दिनों साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। जहां दर्शकों की और से भी उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। मलयालम फिल्मों के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

इन दिनों दलकीर सलमान अपनी फिल्म कुरूप को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होनें एक कुख्यात अपराधी की भूमिका निभाई हैं। जिसके चलते यह फिल्म विवादों में भी रही है। इन सब के बीच फिल्म में दलकीर सलमान के अभिनय की तारीफ की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments