Breaking News

'पति धनुष' की सगाई में सारा अली खान ने किया 'चका चक' डांस, देसी अंदाज देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan), धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) स्टारर और आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का अभी हाल ही में फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था। अब पहला गाना चकाचक (Chaka Chak) रिलीज हो चुका है। गाने में जहां सारा देसी अंदाज में डांस किया हैं। वहीं, सारा और धनुष की केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है।

गाने की शुरुआत में सारा अली खान बोलती हुई नजर आती हैं, विस्सू बाबू, देश की पहली बीवी होंगे हम जो अपने खुद के पति की सगाई पर इतनी खुश हैं। जिसके बाद वो सगाई में जमकर डांस करती हुई सारा दिखाई दे रही हैं। ए आर रहमान द्वारा कंपोज इस गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। सारा के साथ श्रेया की आवाज की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। रिलीज होते ही ये गाना लोगों की जुबान पर भी चढ़ गया है।

बता दें कि धनुष और अक्षय कुमार के संग पहली बार सारा अली खान नजर आने वाली हैं। फिल्म में सारा अली खान रिंकू सूर्यवंशी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, धनुष विष्णु के कैरेक्टर में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार रिंग मास्टर बने हुए हैं जिसका नाम अनिल होता है।

पहले यह फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के माहौल को देखते हुए आनंद एल रॉय ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments