Breaking News

आयुष्माम खुराना ने एक बार फिर जीता हर किसी का दिल, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त वीडियो

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वह हर बार लीग से हटकर फैंस के लिए फिल्म लेकर आते हैं। अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस का दिल जीत चुके आयुष्मान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में वाणी कपूर भी हैं और यह 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। और आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इस बात से सभी लेग बाकिफ हैं कि आयुष्मान खुराना एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे गायक भी हैं। उनके अभिनय के साथ-साथ फैंस उनके गानों को भी बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में आयुष्मान ने अपनी आने वाली फिल्म का एक गाना गितार की धुन पर गाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरहसल आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्हें चंडीगढ़ करे आशिकी के खूबसूरत और रोमांटिक गाने 'कल्ले कल्ले' की कुछ पंक्तियों को गाते हुए देखा जा सकता है। अंधधुन अभिनेता ने इस गाने पर अकेले ही गितार पर समा बांध दिया हैं। जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आयुष्मान ने कैपसन में लिखा हैं कि "इन लव विद कले कल्ले सॉन्ग। आयुष्मान द्वारा गाना शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के लाइक्स और कमेंट की बौछार हो गई।

यह भी पढ़ें-बिग बॉस टीम के ही कैमरामैन हैं राखी सावंत के पति रितेश? आखिर क्या है सच्चाई

फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत, चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस महीने की शुरुआत में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया और फैंस आयुष्मान और वाणी की नई जोड़ी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें 37 वर्षीय अभिनेता खुद को एक एंटरटेनर मानते हैं जो अपनी फिल्मों के जरिए समाज में पॉजिटिव मैसेज देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में आप केवल मनोरंजन करना चाहते हैं और मैं एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करने में सक्षम होना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें-जब माधुरी को देखने के लिए मशहूर पेंटर ने बुक करवा लिया था दुबई का सिनेमाहाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments