Breaking News

जब सलमान खान ने पब्लिक प्लेस पर कैटरीना कैफ को जड़ा था थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ था

नई दिल्ली। When Salman Khan slapped Actress Katrina Kai: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। वहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशन में रहीं। क्या आप जानते हैं एक बार सलमान ने कैट को पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। शायद तभी कैटरीना ने सलमान से अलग होने का मन बना लिया था।

किसी बात पर दोनों उलझ गए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2008 की दोपहर को सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए। इस बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद फिर सलमान ने एक दिन शराब के नशे में होकर कैटरीना के घर के आगे तमाशा भी किया।

बताया जाता है कि उस वक्त सलमान की यह हरकत मीडिया की सुर्खियां बनी थीं। सलमान का यह रुप देख कैटरीना इतनी डर गई कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला कर लिया और रणबीर कपूर से मिलने के बाद सलमान से ब्रेकअप कर लिया।

यह भी पढ़ें: इसलिए हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े नजर आती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, घट चुकी है ये हैरान करने वाली घटना

हालांकि ब्रेकअप के सालों बाद आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ काम कर रहे हैं। जल्द ही दोनों फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments