Breaking News

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस एक्टर को कर रही डेट

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों शादी का माहौल है। इसके साथ ही बी टाउन के कुछ कपल्स भी सुर्ख़ियों में हैं। फिल्मी दुनिया में आए दिन नई नई जोड़ियों की खबरें आती हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और अरजित तनेजा (Arjit Taneja) की रिलेशनशिप की खबरें वायरल हुई थीं मगर अब जिस कपल की खबरे आ रही हैं उसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा हैं।

नव्या नवेली नंदा के साथ उनके कथित अफेयर को लेकर मीजान जाफरी से कई मौकों पर मीडिया ने पूछताछ की थी। उसने हमेशा कहा है कि वह सिर्फ एक अच्छी दोस्त है। उन्होंने यह भी कहा कि एक समय के बाद अफवाहों ने उनके लिए इसे अजीब बना दिया। नव्या नवेली नंदा हाल ही में महिला स्वास्थ्य के क्षेत्र में उद्यमी बनी हैं। उनके जोश पर किसी और ने नहीं बल्कि पेप्सी की माननीय इंदिरा नूयी ने गौर किया। उसने कहा कि नव्या के व्यापारिक प्रस्ताव "शानदार" थे, और भारतीय बाजार के अनुकूल थे। उन्होंने नव्या को बेहद समर्पित और मेहनती भी बताया।

यह भी पढ़ें- सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद आखिर फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को

नव्या नवेली नंदा ने साफ कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अपने पिता के व्यापारिक साम्राज्य, एस्कॉर्ट्स को संभालने के लिए तैयार है। वह आरा हेल्थ के चार संस्थापकों में से एक हैं जो महिलाओं के लिए काम करती हैं। नव्या ने लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए एक एनजीओ प्रोजेक्ट नवेली भी शुरू किया है। 2019 में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं।

बता दें कि नव्या नंदा के नाना अमिताभ बच्चन भी सिद्धांत के अभिनय की तारीफ कर चुके हैं। गौरतलब है कि नव्या नंदा श्वेता नंदा और निखिल नंदा की बेटी हैं और वो अक्सर अपने हुस्न से कहर बरपाती हैं।

यह भी पढ़ें- इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments