Breaking News

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद खुबसुरत तस्वीर, शाहिद ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन वह अपने फैशन सेंस से कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि मीरा जब भी कोई पोस्ट शेयर करती है, वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। खैर, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मीरा बेहद खूबसूरत हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है। यहां तक की उनकी तस्वीर पर उनके पति ने भी प्यार बरसाया है।

यह भी पढ़ें-देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

दरहसल मीरा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की हैं। जिसमें उनहोंने हल्के नीले रंग का स्वेटशर्ट पहनी हुई है जिसमें इंद्रधनुष की धारियां हैं। उसके बाल खुले हुए है और मुस्कुराते हुए वह अपने फोन से फोटो खिंचवाने के लिए पोज देते हुए देखी जा सकती हैं। और उन्होंने कैंपसन में लिखा कि अगर आप नीचे देखेगें तो आपको इंद्रधनुष नजर नही आएगा- चार्ली चैपलिन। उनके इस लुक को देखकर शाहिद के होश उड़ गए। उन्होंने दिल की आंखों वाले इमोटिकॉन के साथ एक प्यारी सी टिप्पणी की। साथ ही उनके फैंस भी उनकी इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं, और लाईक और कमेंट करके अपना प्यार उनके प्रति जता रहे हैं।

इससे पहले मीरा राजपूत ने अपनी सास के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर भी शेयर की थी।शाहिद की फिल्म जर्सी की बात करें तो यह इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। मूल सितारे नानी और हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं। फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और अमन गिल, अल्लू अरविंद द्वारा समर्थित है। यह 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें-इससे अच्छा तो सलमान खान कुत्ता लॉन्च कर देते, आयुष शर्मा के डेब्यू पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments