Breaking News

अक्षय कुमार को क्यों राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना

बॉलीवुड में विदेशी अदाकारओं की एंट्री कैटरीना कैफ से ही मानी जाती है। उन्होनें अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की एक से एक सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। बॉलीवुड से पहले कैटरीना ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और इसके बाद दक्षिण भारतीय सिनेमा की ओर रूख किया। जहां उन्होनें कई फिल्मों में एक्टिंग की। लेकिन उन्हीं पहचान सलमान के साथ फिल्म ‘मैनें प्यार क्यों किया’ से मिली। इस बाद उन्होनें नमस्ते लंदन में बेहतरीन काम किया।

पार्टनर, वेलकम, सिंह इज किंग, राजनीति जैसी फिल्मों में उन्होनें एक्टिंग का लोहा मनवाया। इसके अलावा उन्हें 2009 में फिल्म न्यूयॉर्क के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया। अजब प्रेम की गजब कहानी, एक था टाइगर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दे दना दन, कैटरीना के सुनहरे दौर की फिल्में हैं।

कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खान जैसी फिल्मों में नजर आयीं। इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

कैटरीना ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि वह तीस मार खान के सेट पर अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं। लेकिन अक्षय कुमार ने इसके लिए उऩ्हें साफ साफ मना कर दिया था। इस पर बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि उन्होनें और अक्षय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। और वे दोनों अच्छ दोस्त भी हैं। कैटरीना कहती हैं कि अक्षय उनका बहुत सम्मान करते हैं। और समय समय पर अक्षय उनकी सुरक्षा भी करते आएं हैं। इसीलिए वह उन्हें राखीं बांधना चाहती थीं। लेकिन अक्षय उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था।

बता दें कि लगभग एक दशक बाद बड़े पर्दे पर फिर से अक्षय और कैटरीना की जोड़ी लौट रही है। वे दोनों रोहित शेट्टी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वालें हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड कोरोना महामारी के बाद एक नई शुरूआत करने जा रहा है। सूर्यवंशी के अलावा कई अन्य फिल्मों के मेकर्स भी इस फिल्म के प्रदर्शन पर अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियों रोल होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments