Breaking News

Aly Goni ने मीम शेयर कर ली प्रियंका-निक के तलाक की खबरों पर चुटकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) इन दिनों अपने पति निक जोनस ( Nik Jonas) का मजाक उड़ाने और तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चे में हैं। दरहसल प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का सरनेम जोनस हटा दिया है। जिसके बाद दोनो की तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। हालांकि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने तलाक की खबरों को अफवाह बताया है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। और इन सब के बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पर काफी मीम्स बनाए जा रहे है जो काफि वायरल हो रहे है। इन सबके के बीच बिग बॉस फेम अली गोनी भी अफवाहों का मजाक उड़ाने वाला एक मीम शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस मीम को अली गोनी ने भले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, लेकिन उन्होंने इसके साथ कोई इमोजी और कैप्शन नहीं लिखा है। बरहाल उनका ये पोस्ट और मीम अब वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें- जब विराट-अनुष्का को ऐसी चीज गिफ्ट करना चाहतीं थीं राखी सावंत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

aly_story.jpg

अली गोनी ( Aly Goni) अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से प्रियंका-निक पर बने जिस मीम को शेयर किया है उसमें दो तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में निक जोनस जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं और उस फोटो पर प्रियंका के पुराने वाले सरनेम के साथ कॉमेंट किया गया है कि - डैम मैं अभी तुम्हारी बाहों में मर गई। दूसरी फोटो में प्रियंका चोपड़ा गैंगेस्ट के आगे खड़ी दिख रही हैं, जिसके हाथों में बंदूके है। और इस फोटो तस्वीर पर लिखा है- आराम करो बोइस .. ब्रेक अप नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि अली गोनी बिग बॉस में जैस्मीन भसीन के साथ नजर आ चुके जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अली गोनी अक्सर अपनी गर्ल फ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ देखे जाते है। अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अली गोनी का पिछले महिने में एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ रिलीज हुआ सॉग जोड़ा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी

यह भी पढ़ें- Antim को देखने पहुंची Disha Patani को होना पड़ा Troll, जानिए क्यों



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments