Breaking News

अमिताभ बच्चन ने 21 साल की उम्र में ही कर दी बेटी श्वेता की शादी, क्या ये थी वजह?

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कई दशकों से वह बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। इतने सालों में अमिताभ बच्चन ने इतनी इज्जत कमाई है कि हर कोई उनका नाम अदब से लेता है। बिग बी के साथ-साथ उनका परिवार भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। उनके परिवार में हर कोई एक्टर है सिवाय उनके बेटी श्वेता को छोड़कर।

Amitabh bachchan

यह भी पढ़ें: फेमस होने से पहले ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, सालों पुरानी तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता से बेहद प्यार करते हैं। इसकी झलक आपको बिग बी सोशल मीडिया अकाउंट पर मिल जाएगी। वह अक्सर श्वेता के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं। तस्वीरों में बाप-बेटी के बीच का प्यार साफ़ झलकता हुआ नजर आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन की लाडली जब महज 21 साल की थीं तो उनकी शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से कर दी गई थी।

shweta_1.png

जब बिग बी ने श्वेता की शादी इतनी जल्दी कर दी थी तो कई सारे अफवाह भी उड़े थे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बी ने श्वेता बच्चन की शादी इसलिए जल्दी कर दी थी क्योंकि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। जबकि ऐसा भी कहा जा रहा था कि उनकी शादी इसलिए जल्दी हुई थी क्योंकि उनका पहले से ही निखिल नंदा के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि, इन खबरों की सच्चाई क्या है ये तो अमिातभ बच्चन और श्वेता ही जान सकते हैं लेकिन पत्रिका इनकी पुष्टि नहीं करता है। हालांकि कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन ने कुछ बातों को ध्यान में रखकर निखिल नंदा से उनकी शादी की थी। उन्होंने कई बातों की जांच परख कर ही अपनी बेटी के हाथ पीले किए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments