Breaking News

बिग बॉस 15- इस कंटेस्टेंट को सता रहा है बाहर होने का डर, शुरू किया अपना गेम प्लान

बिग बॉस 15 अपनी रफ्तार पकड़ रहा है लेकिन इसके कुछ कंटेस्टेंट्स अभी भी अपनी धीमी रफ्तार में चल रहे हैं, जिनका गेम बहुत स्लो चल रहा है। इस लिस्ट में शो में नजर रहे जय भानुशाली का नाम भी शामिल है। शो में वीकेंड के वार में सलमान खान भी जय भानुशाली को अच्छे से गेम खेलने की नसीहत दे चुके हैं। ऐसे में अब जय ने खेल में अपनी रफ्तार पकड़ने का फैसला कर लिया है।

जय अब घर में अपना ग्रुप बनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में जय भानुशाली अपने करीबी दोस्त निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के साथ अपना ग्रुप बनाने की कोशिश करते दिखे। इस दौरान वो विशाल को भी अपनी तरफ लाने की बात करते नजर आए।

निशांत भट्ट और जय भानुशाली को देर रात तक गार्डन एरिया में बात करते देखा गया। इस दौरान दोनों गेम में अपना ग्रुप बनाने की बात कर रहे थे। निशांत जय से कहते हैं कि, ‘तू मैं और प्रतीक, गेम के लिए बहुत है और राकेश भी है।’ इस पर जय निशांत से पूछते हैं कि तुझे लगता है विशाल शमिता को डबल क्रॉस करेगा। इस पर विशाल कहते हैं कि शमिता से बात करके देखते हैं।

निशांत से बात करने के बाद जय शमिता शेट्टी से भी बात करते हैं। इस दौरान वह कहते हैं, ‘तुझे विशाल से बात करनी होगी क्योंकि हमें एक ग्रुप की जरूरत है और विशाल सिर्फ तुम्हारी बात मानेगा। अगर नंबर का खेल है, तो हमें ध्यान रखना होगा कि, नंबर ज्यादा हमारी तरफ हो।’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments