Breaking News

Mr. खान मुझे आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं- जब शाहरुख से बोलीं KBC कंटेस्टेंट, ये था SRK का रिएक्शन

नई दिल्ली: जब साल 2007 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 3’ होस्ट कर रहे थे काफी चर्चाओं में थे। जहां कुछ लोगों को शाहरुख को केबीसी होस्ट करते देखना अच्छा लगता था। वहीं, कुछ लोग अमिताभ बच्चन को मिस किया करते थे। आज हम आपको शाहरुख खान के दौरान वाले एक KBC3 के एपीसोड के बारे में बता रहे हैं। जिसमें एक कंटेस्टेंट ने शाहरुख खान की काफी बेईज्जती थी। आइये जानते हैं महिला कंटेस्टेंट ऐसा क्या किया था।

मैं आपको अच्छा एक्टर नहीं मानती थीं

दरअसल जब शाहरुख केबीसी होस्ट कर रहे थे, उस दौरान शो के एक एपिसोड में शाहरुख की ऐसी कंटेस्टेंट से मुलाकात हुई थी जिसने उन्हें मुंह पर ही कह दिया था कि वह उन्हें अच्छा एक्टर नहीं मानती थीं। उस वक्त शाहरुख खान हैरानी से उस कंटेस्टेंट को देखने लगे थे। लेकिन उन्होंने इसे मजाकिया अंदाज में ही लिया था।

इसके बाद कंटेस्टेंट ने कहा था कि ‘आपके मैनर्ज कुछ-कुछ शम्मी कपूर जैसे हैं’। जिस अंदाज में महिला कंटेस्टेंट ने शाहरुख खान से ये बात कही थी, थोड़ी देर के लिए SRK चुप हो गए थे, उसके बाद कंटेस्टेंट से बोले थे- ‘ओह अच्छा आप मेरी तारीफ कर रही थीं।’

गले मिलने का कोई शौक नहीं है

जब शाहरुख ने कंटेस्टेंट से गेम को आगे बढ़ाते हुए एक सवाल पूछा था, उसके जवाब को लेकर महिला श्योर नहीं थी। ऐसे में शाहरुख ने हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट को राय दी थी कि- ‘लाइफलाइन्स खत्म हो चुकी हैं, एक आखिरी ऑप्शन जो लीजिएगा मत चाहे तो, लेकिन बताना मेरा फर्ज है- आप खेल को छोड़ सकती हैं। लेकिन यहां पर खेल छोड़ते नहीं हैं, शाहरुख कहते हैं मुझे गले लगा लो।’ ये सुनते ही कंटेस्टेंट ने कहा था- नहीं। इस बीच शाहरुख माहौल को हल्का रखने के लिए मजाक भी कर रहे थे।

ऐसे में जब महिला को सवाल का जवाब समझ में नहीं आया तो उसने ये कहते हुए शो से क्विट किया था- ‘ओके मिस्टर खान मैं इस स्टेज पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहूंगी। मुझे इस शो में आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं है। ये सुनते ही शाहरुख का चेहरा उतर गया था।

मुझे गले लगाने का शौक इसलिए है

इस पर शाहरुख ने बात को संभालते हुए कहा था- ‘मेरी आंखों से आंसू आने वाले हैं। शाहरुख महिला से बोले थे- ‘मुझे गले लगाने का शौक इसलिए है कि आप कितनी अच्छी तरह से, खूबसूरती से खेलीं। मैं चाहता था कि उस खूबसूरती को उस प्यार को आपके साथ बांट सकूं। शो के आखिरी में जब शाहरुख के चेक लिखने की बारी आई, तो किंग खान ने कुछ ऐसा किया जिससे कि उनका बढ़प्पन एक बार फिर से उनके फैंस को नजर आया ।

यह भी पढ़ें: शोले के दौरान संजीव कुमार ने किया था हेमा मालिनी को प्रपोज, नाराज धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments