Breaking News

Injustice Movie 2021: 'इनजस्टिस' के सीन पर भड़के भारतीय यूजर्स

Injustice Movie 2021: डिसी की एनिमेटेड फिल्म 'इनजस्टिस' में कथित तौर पर एक सीन में सुपरमैन के पात्र द्वारा कश्मीर को 'विवादित' कहे जाने के बाद सोशल मीडिया पर मामला गर्मा गया है। फिल्म इसी नाम से आई एक वीडियो गेम सीरीज पर आधारित है।

'इनजस्टिस' में सुपरमैन का कैरेक्टर न्याय के रास्ते से भटक जाता है जब, जोकर उसकी प्रेमिका लोइस लेन को मार देता है। जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें, सुपरमैन एक विमान को तबाह कर देता है। बैकग्राउंड में वॉयस-ओवर में डायलॉग आता है, 'उसने Wonder Woman के साथ मिलकर सारे सैन्य उपकरण को नष्ट कर दिया और कश्मीर को हथियार-मुक्त' क्षेत्र घोषित कर दिया।' हालांकि, क्लिप में यह साफ नहीं है कि उसने सभी देशों के हथियारों को नष्ट कर दिया या सिर्फ भारत के सैन्य हथियारोंं को नष्ट किया है। क्योंकि क्लिप में किसी देश का जिक्र नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान

क्लिप में यह भी दिखाया है कि सुपरमैन इजरायल और फिलिस्तीन के प्रतिनिधियों को भी शांति समझौते पर सहमत होने के लिए मजबूर करता है। इस क्लिप के विरोध में ट्विटर पर #AntiIndiaSuperman ट्रेंड करने लगा, जिसमें लोगों ने नाराजगी और गुस्सा जाहिर किया। कुछ ने डीसी कॉमिक्स के बहिष्कार का भी आह्वान किया।

 

Injustice Movie 2021 Latest Update

Read More Story: अपनी ही बायोपिक डायरेक्ट करेंगी मैडोना

पॉप सिंगर मैडोना इंस्टाग्राम पर पोस्ट की एक फोटो में अपनी बायोपिक की स्क्रिप्ट पढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, "मैडम एक्स की सफलता के लिए आभारी हूं, मेरा स्क्रिप्ट पर काम लगभग समाप्त हो चुका है।" रिपोर्ट के अनुसार मैडोना इस प्रोजेक्ट को खुद ही डायरेक्ट करेंगी।

यह भी पढ़ें: जब 16 साल छोटी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, लेकिन सामने रख दी थी ऐसी शर्त कि...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments