Breaking News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 8 october written Update : विराट ने बचाई सई की जान

नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में कई सारे नए बदलाव एक साथ आ रहे हैं । जहां सम्राट के वापस आने से पत्रलेखा और सम्राट की जिंदगी में बदलाव नजर आए । वही सई ने घर छोड़ने का फैसला लिया। और सई का एक्सीडेंट हो गया।

शिवानी बुआ करती है घरवालों से सवाल
शिवनी बुआ घरवालों से पूछती है कि अब वह सई के एक्सीडेंट से तो खुश होंगे । अच्छा हुआ कि उनके रास्ते का सबसे बड़ा कांटा चला गया । पर घर में सब लोग कहते हैं। कि ऐसा कुछ नहीं है। हम उसके लिए ऐसा नहीं चाहते। हम चाहते हैं कि सई जल्द से जल्द ठीक हो जाए।


निनाद मामा और बड़ी मामी करते हैं भगवान से प्रार्थना
निनाद और बड़ी मामी भगवान से दिल से प्रार्थना करते हैं । कि सई जल्द से जल्द ठीक हो जाए । बड़ी मामी कहती है कि अब वह कभी सई से कड़वे बोल नहीं बोलेगी । बस उसे जल्द से जल्द ठीक करके भेज दे भगवान।

सई के लिए होती है ब्लड की जरूरत
सई की हालत क्रिटिकल हो जाती है। और ऐसे में पुलकित सम्राट से कहता है कि हमें जल्द से जल्द एबी नेगेटिव ब्लड ग्रुप की जरूरत है । जो कहीं नहीं मिल रहा। सम्राट हर जगह ब्लड ग्रुप खोजने की कोशिश करता है और किसी भी ब्लड बैंक से ब्लड का इंतजाम नहीं हो पाता।


विराट करता है ब्लड का इंतजाम
अंत में विराट ब्लड को मैनेज करके ले आता है । और सम्राट को देता है। इससे पहले कि सम्राट विराट से कुछ पूछता वन्हा पुलकित आ जाता है । विराट इशारों में सम्राट को कहता है कि वह बिल्कुल भी पुलकित को ना बताएं कि ब्लड का इंतजाम से विराट ने किया है।

Precap —अश्वनी आई विराट को कहती है कि वह दूर से सई को देख सकता है। और ऐसा कहकर विराट को सई के रूम के बाहर खड़ा कर देती है। सई आंखें खोलती है तो वह सामने विराट को पाती है। विराट सई को लेकर काफी परेशान दिखता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments