Breaking News

Dybbuk Movie: किताब खुलते ही शुरू होगा आत्माओं का खेल- इमरान

Dybbuk Movie: एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही एक और हॉरर फिल्म 'डिबुक' में नजर आने वाले हैं। फिल्म इमरान की ऑफिशियल ओटीटी डेब्यू रिलीज होगी। गौरतलब है कि इमरान की 'चेहरे' पहले थिएटर्स में उसके बाद ओटीटी पर रिलीज हुई थी। फिल्म में वह Amitabh Bachchan के साथ नजर आए थे। 'डिबुक', दरअसल, यहूदी परंपराओं पर आधारित है, जिसमें एक रहस्यमयी किताब के खुलने के बाद भयानक घटनाएं होने लगती हैं। इमरान हाशमी ने फिल्म के बारे में 'पत्रिका' से बातचीत की...

मेरी सबसे डरावनी फिल्म होगी यह
मैंने पहले भी हॉरर मूवीज की हैं, लेकिन इसमें हॉरर को नए ढंग से प्रस्तुत किया गया है। शायद मेरी सबसे डरावनी हॉरर फिल्म है। इसमें जिस तरह के डरावने सीन हैं, उस तरह के दृश्य पहले नहीं देखे होंगे। यह तमिल फिल्म 'एजरा' का रीमेक जरूर है, लेकिन हमने डर को बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान

मेरी ऑटोबायोग्राफी 'द किस ऑफ लाइफ' पिछले साल ही आई है। इसमें मैंने बेटे की कैंसर के खिलाफ लड़ाई के बारे में लिखा है। दक्षिण के बड़े निर्देशक इस पर फिल्म बनाना चाहते थे। वह चाहते थे कि मैं इसमें काम करूं, लेकिन मैं उस ट्रॉमा को फिर से जीना नहीं चाहता और चाहता था कि कोई और काम करे। इसलिए इस किताब पर फिलहाल तो फिल्म बनते-बनते रह गई है।

यह भी पढ़ें: जब 16 साल छोटी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, लेकिन सामने रख दी थी ऐसी शर्त कि...

'डिबुक' एक यहूदी शब्द है, जिसका अर्थ 'रूह' होता है। पहली बार दर्शक फिल्म में यहूदी संस्कृति और परंपराओं के बारे में जान सकेंगे। यहूदी संस्कृति में भी डिबुक बॉक्स का जिक्र आता है। दर्शक फिल्म के मुय किरदारों सैम और माही से जरूर जुड़ाव महसूस कर करेंगे। साथ ही वे इन दोनों की लव स्टोरी के जरिए एक नई संस्कृति के बारे में जानेंगे।

 

Latest Bollywood Updates



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments