Breaking News

Bollywood Updates: तीन पीढिय़ों की लव स्टोरी है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

Bollywood Updates: करण जौहर लंबे समय बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से डायरेक्शन में लौट रहे हैं। लीड रोल में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, लेकिन करण का कहना है कि यह सिर्फ आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी नहीं है। फिल्म में उनके अलावा दादा-दादी और उनके पैरेंट्स की लव स्टोरी भी होगी। करण का कहना है कि फिल्म रोमांटिक कॉमेडी नहीं है, बल्कि यह एक फैमिली ड्रामेडा है जिसमें कॉमेडी और प्यार दोनों है, लेकिन फिल्म में आपसी रिश्तों की ऐसी बुनाई है, जो एक-दूसरे से गहराई से जुड़े हुए हैं।

'तख़्त' पर जल्द काम शुरू करेंगे करण जौहर
करण जौहर ने हाल ही कहा कि वह रणवीर-आलिया के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पूरी करने के बाद अपने महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'तख़्त' पर काम शुरू करेंगे। अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म पहले 24 अप्रैल, 2020 से लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। यह भी कहा जा रहा था कि करण की यह फिल्म बंद हो गई है, लेकिन खुद करण ने इसे अफवाह बताया था। करण ने कहा कि फिल्म बंद नहीं हुई है बल्कि कुछ समय के लिए होल्ड पर रखी गई है।

Read More: जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो

'रॉकी और रानी... मेरा एक्साइटमेंट प्रोजेक्ट
हाल ही एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि, 'फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और उन्होंने ढाई साल इसकी कहानी पर काम किया है। रॉकी और रानी' के तुरंत बाद वह इस पर काम शरू कर देंगे। तत के बारे में और अधिक जानकारी साझा करते हुए, करण ने कहा, 'यह मुगल युग पर आधारित एक महाकाव्य अवधि की फिल्म है। यह एक फैमिली ड्रामा है, जो उस युग पर बेस्ड है, लेकिन यह उस युग के अंतर्संबंधों पर केंद्रित है। मैं हमेशा कहूंगा, रॉकी और रानी मेरा एक्साइटमेंट प्रोजेक्ट है, लेकिन तत मेरा पैशन प्रोजेक्ट है और आप अपने जुनून से भाग नहीं सकते।

Read More: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने दिखाया प्यार तो, अपना क्रेडिट मांगने लगीं करीना कपूर खान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments