Breaking News

मान्यता दत्त ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से बढाया इंटरनेट का तापमान

इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त के 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे सोशल मीडिया पर लगातार अपने खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं। अब तक वे 500 से ज्यादा फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं।

Manyata Dutt Manyata Dutt

संजय दत्त की लविंग और केयरिंग वाइफ मानयता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टनिंग तस्वीरों से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। मान्यता का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। कई बार तो मान्यता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो जाती है। मान्यता और संजय दत्त की लव स्टोरी भी काफी फेमस है। संजय और मान्यता ने साल 2008 में गोवा में शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे हैं।
साल 2021 शुरू होने के बाद ही मान्यता नए अंदाज में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं

Manyata Dutt Manyata Dutt

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments