Breaking News

जब पद्मिनी कोल्हापुरी को लोग मानने लगे थे अडल्ट एक्ट्रेस, आने लगे थे न्यूड और रेप सीन के ऑफर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत अमान के बचपन के रोल में पद्मिनी नजर आईं थीं। इसके अलावा पद्मिनी ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म ‘वो सात दिन’ (Wo Saat Din) में नजर आई थी, जिसमें उनके काम को बहुत सराहा गया था। वहीं, किया था। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ 'प्रेम रोग' (Prem Rog) में पद्मिनी के किरदार ने सबका दिल छू लिया था।

लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्मों में कुछ ऐसे सीन दिए थे, जिसकी वजह से उन्हें लोग अडल्ट एक्ट्रेस समझने लगे थे। उनके पास केवल रेप और न्यूड सीन के ऑफर्स आने लगे थे।

padmini_kolhapure1.jpg

न्यूड सीन देकर चर्चा में आ गई थीं

दरअसल साल 1980 में पद्मिनी की एक फिल्म ‘गहराई’ आई थी। इस फिल्म में न्यूड सीन देकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थीं। इसके अलावा इसी साल एक और फिल्म आई थी-‘इंसाफ का तराजू’। इस फिल्म में भी पद्मिनी का एक काफी लंबा रेप सीन दिखाया गया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। लेकिन बैक टु बैक ऐसे सीन्स देने की वजह से एक्ट्रेस को इस तरह के सीन्स के लिए पहचाना जाने लगा। पद्मिनी को एडल्ट एक्ट्रेस का तमगा दिया जाने लगा। उन्हें केवल रेप और न्यूड सीन के ऑफर्स मिलने लगे थे।

padmini_kolhapure4.jpg

एडल्ट सीन्स के लिए पॉपुलर हो गई

पद्मिनी उस दौरान जहां अपनी फिल्मों की सफलता से काफी खुश थीं। वहीं, पद्मिनी को खबर मिली कि उनकी छवि एडल्ट सीन्स करने के लिए पॉपुलर हो गई है। जिसके बाद वो इस तरह की फिल्मों को करने से बचने लगीं। लेकिन पद्मिनी के पास फिल्म डायरेक्टर्स इस तरह की स्क्रिप्ट्स के साथ ही आ रहे थे। लेकिन पद्मिनी ने फिर ऐसी फिल्मों में काम नहीं किया।

padmini_kolhapure2.jpg

‘राम तेरी गंगा मैली’ करने से इनकार

खबरों के अनुसार उस वक्त राज कपूर पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में काम करना चाहते थे। इस फिल्म के लिए राज कपूर की पहली पसंद पद्मिनी ही थीं, क्योंकि पहले भी वह राज कपूर संग काम कर चुकी थीं। लेकिन पद्मिनी ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। बाद में ये फिल्म मंदाकिनी की झोली में जा गिरी थी। जिसमें उनका सिर्फ एक सारी में न्यूड सीन दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: जब अमिताब बच्चन से रेखा को मिलवाना चाहती थीं हेमा मालिनी, इस बड़े नेता से लगाई थी गुहार

padmini_kolhapure.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments