Breaking News

'धमाका' का ट्रेलर हुआ रिलीज, नए रोल में दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने पहली बार अपनी परंपरागत छवि से निकलने का प्रयास किया है।

राम माधवानी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में शामिल है। इससे पहले उन्होंने नीरज, तलिसमां जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है। ट्रेलर की शुरुआत में ही जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक को आतंकी का फोन आता है। आतंकी अर्जुन से कुछ देर में होने वाले ब्लास्ट से पहले कुछ डिमांड रखता है।

इस फोन काॅल से अर्जुन को अपने डूबते करियर के बीच उम्मीद की किरण नजर आती है। वह अपने बाॅस से प्राइम टाइम की शिफ्ट मांगता है। जवाब में बाॅस यह कहते हुए मना कर देती हैं कि हम न्यूज दिखाते नहीं, बेचते हैं। मुझे टीआरपी से मतलब है। हालांकि बाद में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फिर से ट्रेंडिंग में है। ट्रेलर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है राम माधवानी ने कार्तिक आर्यन से बेहरतीन अभिनय कराया है। कोई भी अच्छा कलाकार लगातार एक जैसी फिर नहीं करना चाहता है। इस फिल्म में कार्तिक का इंटेंस अवतार लोगों को चौंका सकता है। यह फिल्म कार्तिक आर्यन को स्टीरियो टाइप इमेज से बाहर निकालने में मददगार साबित होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments