Breaking News

बेटे की इस हरकत के कारण भड़क उठीं अर्चना पूरन सिंह, गुस्से में जड़ा जोरदार थप्पड़

नई दिल्ली। नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह पिछले काफी वक्त से द कपिल शर्मा शो में अपनी हंसी-ठहाकों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के कुर्सी छोड़ने के बाद अर्चना ने उन्हें रिप्लेस किया था। जिसके बाद से ही वह शो से जुड़ी हुई हैं। लेकिन अर्चना पूरन सिंह इससे पहले टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इसके अलावा, सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

अर्चना पूरन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें १ मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो साझा करती रहती हैं। कई बार वह कपिल शर्मा शो के शूटिंग के दौरान की भी वीडियो शेयर करती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार अर्चना का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे आयुष्मान सेठी को जोरदार थप्पड़ मारती दिख रही हैं।

दरअसल, इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वह अपनी मां का वीडियो बनाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना ने अपने बाल खुद काटे हैं और वो कहती नजर आ रही हैं कि वो अपने बाल और नहीं काटेंगी। अर्चना इस बात से अंजान होती हैं कि उनकी वी़डियो बनाई जा रही है। लेकिन तभी उनके बेटे ड्रेसिंग पर रखे डस्टबिन के बारे में उन्हें बताते और तभी अर्चना कैमरा देख लेती हैं। जिसके बाद अर्चना गुस्से में आ जाती हैं और वह आयुष्मान जोरदार पीठ पर जोरदार थप्पड़ मार देती हैं। उनके थप्पड़ की गूंज वीडियो में साफ सुनाई देती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "मां का थप्पड़। क्या अपनी मां को तंग करने से ज्यादा भी किसी भी चीज में फन होता है।" उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि अर्चना सिंह और परमीत सेठी के दो बेटे हैं। एक का नाम है आर्यमान सेठी। वहीं दूसरे बेटे का नाम है आयुष्मान सेठी। आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments