Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के एक महीने बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, बोलीं- ये हमारी किस्मत है...

नई दिल्ली। टीवी एक्टर व बिग बॉस १३ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीने का वक्त हो चुका है। २ सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत से हर कोई सदमे में आ गया था। किसी को यकीन नहीं हुआ कि सिद्धार्थ जैसे फिट इंसान की मौत हार्ट अटैक के कारण इतनी कम उम्र में हो जाएगी। उनके फैंस आज भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं और उन्हें याद करते हैं। उनकी खास दोस्त शहनाज गिल आज भी गहरे सदमे में हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह फैंस को संदेश देते नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: बिना टिकट ट्रेन में सफर करना अमिताभ बच्चन को पड़ा था भारी, पकड़े जाने पर टीटीई किया ये हाल

इस वीडियो को शहनाज के फैन पेज ने शेयर किया है। वीडियो में शहनाज कहती हैं कि नहीं, हमें मरना नहीं है जीना है हमें। हमें जीना तो पड़ेगा। बहुत लाइफ पड़ी है। हम कुछ नहीं कर सकते। आगे जो भी होगा वो लिखा हुआ है। जो भी हुआ वो लिखा था। आगे क्या होगा हमारी किस्मत है। लेकिन आप लोग खुश रहो और खुश होने की कोशिश करो।' शहनाज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर अबतक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज के फैन ने कैप्शन में लिखा कि उम्मीद करते हैं कि शहनाज मजबूती से वापसी करें।

यह भी पढ़ें: पहाड़ों में रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत के साथ किया लिप-लॉक

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने २ सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपनी खास दोस्त शहनाज की गोद में दम तोड़ा था। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में जब शहनाज की तस्वीरें व वीडियो सामने आईं तो हर किसी की आखें नम हो गईं। शहनाज की हालत बहुत खराब हो गई थी। आज भी वह इस गम से उबर नहीं पाई हैं। पिछले एक महीने से उन्हें लेकर कोई खबर नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूरी बना रखी है। हाल ही में शहनाज की पंजाबी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है लेकिन शहनाज सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म का ट्रेलर शेयर नहीं किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments