Breaking News

सब कुछ ठीक रहता तो ऐश्वर्या राय की जगह ये एक्ट्रेस होती अभिषेक बच्चन की पत्नी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है। बच्चन परिवार में बेटी श्वेता को छोड़कर सभी बड़े स्टार्स हैं। साल २००७ में इस परिवार में एक और स्टार का नाम जुड़ा था और वो है- ऐश्वर्या राय का। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की। आज दोनों को पावर कपल कहा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या की जगह पहले कोई और एक्ट्रेस बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं। अगर आप सोच रहे हैं कि हम करिश्मा कपूर की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं। हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी की।

एक वक्त था जब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ रहा था। दोनों ने साथ में फिल्म बंटी और बबली में काम किया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऑन स्क्रीन तो दोनों की जोड़ी हिट हो गई थी। वहीं, अॉफ स्क्रीन भी उनका प्यार अपने चरम पर था। जया बच्चन को भी रानी मुखर्जी पसंद आ गई थीं। लेकिन फिर एक फिल्म के दौरान दोनों के रिश्ते खराब हो गए।

abhishek_bachchan_rani_mukherjee.jpg

रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और जया बच्चन ने साथ में फिल्म लागा चुनरी में दाग में साथ काम किया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। खबरों की मानें तो जया बच्चन ने अभिषेक और रानी मुखर्जी के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी। क्योंकि जया की तरह ही रानी भी बंगाली थीं। लेकिन जब जया बच्चन और रानी मुखर्जी फिल्म लागा चुनरी में दाग में साथ में काम कर रही थीं तो सेट पर दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया। कहा तो ये भी जाता है कि दोनों के बीच बहसबाजी भी हुई। इसका असर अभिषेक और रानी के रिश्ते पर भी पड़ा।

दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इसके बाद जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में चर्चा की, तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कीं, जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं। ऐसे में दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। एक बार रानी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि अभिषेक के साथ उनकी दोस्ती में क्या गड़बड़ थी तो रानी ने बताया था- केवल अभिषेक ही इस बारे में बता सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments