Breaking News

करोड़ों के मालिक अक्षय कुमार अपने बेटे को नहीं देते ज्यादा पैसे, ये है वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की गिनती टॉप एक्टर्स में होती है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोडो़ं का कारोबार करती हैं। फिल्मों के अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। सभी जानते हैं कि अक्षय अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। उनका एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है। दोनों बच्चों के साथ वह तगड़ा बॉन्ड शेयर करते हैं।

सभी जानते हैं कि अक्षय अपने काम को लेकर कितने सीरियस हैं। वह सुबह जल्दी शूट पर चले जाते हैं ताकि शाम को टाइम पर घर आकर अपने परिवार के साथ वक्त बिता सके। अक्षय बाहर भले ही बड़े स्टार हों लेकिन वह घर में एक आम पिता की तरह रहते हैं और चाहते हैं कि उनके बच्चों की भी आम बच्चों की तरह परवरिश है। ऐसे में अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल दोनों चाहते हैं कि उनके बच्चे पैसों की अहमियत को समझें और फिजूलखर्च ना करें। इसके लिए अक्षय जब भी वेकेशन पर जाते हैं तो इकोनॉमी क्‍लास में सफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से करीना ने कभी नहीं की मुलाकात

akshay_kumar1_.jpg

इसके बाद जब अक्षय के बेटे आरव ने मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट जीती थी तो उन्हें बिजनेस क्‍लास में ट्रैवल करने का मौका दिया था। इससे अक्षय बेटे को यह सीख देना चाहते थे कि हमें हमारी जिंदगी में सब कुछ मेहनत से कमाना पड़ता है। वहीं, अक्षय की बेटी नितारा अभी काफी छोटी हैं। लेकिन कम उम्र में भी नितारा को हर तरह की किताब पढ़ने का शौक है। वह रामायण से लेकर परियों की कहानियां पढ़ती हैं। ऐसे में अक्षय अपनी बेटी को नई-नई कहानियां सुनाते हैं।

यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने सलमान को बता दिया माधुरी दीक्षित का बेटा

अक्षय कहते हैं कि वो चाहते हैं कि उनके बच्चे भी बाकी बच्चों से ही हों। इसके लिए अपनी बेटी को क्रिएटिव बनने के लिए पूरी आजादी देते हैं और इस चक्‍कर में वो कभी-कभी उनके पैर के नाखून काे ही रंग डालती है। एक्टर चाहते हैं कि उनके बच्चे उस हर चीज की कद्र करें जो उन्हें मिला है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments