Breaking News

जब जया बच्चन की एक चाल ने रेखा को दी मात, हमेशा के लिए टूट गया अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ता

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री की सबसे एपिक लव स्टोरी का जब नाम आता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा का जिक्र जरूर होता है। दोनों के प्यार की कहानी बेशक अधूरी हो लेकिन इसके चर्चे आज भी किए जाते हैं। रेखा की मांग का सिंदूर हो या उनकी बातें, ऐसा लगता है मानो वो अमिताभ बच्चन को अपने दिल में लिए घूम रही हैं। खैर, दोनों कभी साफ तौर पर एक-दूसरे के लिए कभी कुछ नहीं कहते। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'दो अंजाने' के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान ही दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। हालांकि उस वक्त अमिताभ बच्चन की जया से शादी हो चुकी थी। लेकिन फिर भी दोनों का इश्क परवान चढ़ रहा था।

अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच की नजदीकियां बी-टाउन की सुर्खियां बन रही थीं। ऐसे में ये खबरें जया बच्चन के कानों तक भी पहुंचनी शुरु हो गईं। वैसे तो उन्होंने कभी भी रेखा और अमिताभ की अफेयर की अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया लेकिन एक दिन उनके सब्र का बांध टूट गया था। ऐसे में उन्होंने एक सख्त कदम उठाया था।

यह भी पढ़ें: जब सारा अली खान ने पिता सैफ की दूसरी शादी की बात मां अमृता को बताई

jaya_bachchan1.jpg

एक दिन जया बच्चन ने रेखा को अपने घर डिनर पर बुलाया। खबरों के मुताबिक, उस दिन अमिताभ बच्चन शूटिंग के कारण मुंबई से बाहर गए हुए थे। ऐसे में जया ने रेखा को फोन किया। उस वक्त रेखा को लगा कि जया उनपर गुस्सा करेंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जया ने बहुत प्यार से रेखा को डिनर पर बुलाया। इसके बाद रेखा को लगा कि जया अपने घर बुलाकर भला-बुरा कहेंगी। ऐसे में वह डरते-डरते उनके घर गईं। लेकिन जया ने अच्छे से स्वागत किया। दोनों ने साथ में खाना खाया और ढेर सारी बातें की। इस बीच अमिताभ बच्चन का जिक्र कहीं नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: जब घर का पैसा बताने पर बुरी तरह भड़क गई थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- ये मेरे खुद के पैसे हैं...

डिनर के बाद जया रेखा को बाहर तक छोड़ने गईं। उस वक्त जया ने रेखा से ऐसा कुछ कहा कि सबकुछ बदल गया। जया ने रेखा से कहा, 'चाहे कुछ भी हो जाए पर मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी'। जया की ये बात सुनकर रेखा हैरान रह गई थीं। दोनों के डिनर की खबर अगले दिन मीडिया में छाई रहीं। लेकिन इसके बारे में दोनों ने कुछ नहीं कहा। अमिताभ बच्चन को भी दोनों के डिनर की खबर पता चली। इसके बाद अमिताभ और रेखा के बीच दूरियां भी आ गई थीं। दोनों आखिरी बार फिल्म 'सिलसिला' में साथ नजर आए थे। कहा जाता है कि ये फिल्म दोनों की लव लाइफ को लेकर ही बनाई गई थी। हालांकि फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद दोनों के रास्ते भी हमेशा के लिए अलग हो गए। अमिताभ ने रेखा से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। इसकी वजह कभी सामने नहीं आ पाई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments