Breaking News

जब पहली मुलाकात में सलमान खान पर भड़क गए थे राज कुमार, जानें क्या हुआ था ऐसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी एक बार एक्टर राज कुमार (Rajkumar) के गुस्से के शिकार हो गए थे। सलमान खान इंडस्ट्री में नए थे और पहली बार एक पार्टी में राज कुमार से मिले थे। इस दौरान सलमान खान की एक बात से राज कुमार नाराज होकर पार्टी छोड़कर चले गए थे। सलमान से राजुमार की नाराजगी का कारण क्या था, आइए हम आपको बताते हैं।

meine_paay_kiya.jpg

राजकुमार को पार्टी में दिया गया न्योता

एक्टर राज कुमार दिल की बात बिना झिझक के लोगों से कह देते थे, चाहें फिर वो बात किसी को अच्छी लगे या बुरी। इसलिए जहां कई लोग राजकुमार को एटीट्यूट से भरा। तो वहीं, कई लोग उन्हें बड़बोला बोलते थे। ये सब बातें राजकुमार पहचान बन गई थीं।

एक बार बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने उनके सामने एक गलती कर दी थी। जिससे राजकुमार सलमान खान पर भड़क गए थे। दरअसल जब 90 के दशक में सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ हिट हुई थी। फिल्म के सुपरहिट होने की खुशी में 19 दिसम्बर 1989 को एक पार्टी रखी गई थी।

raaj_kumar.jpg

सलमान राजकुमार को पहचान नहीं पाए

पार्टी में फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने एक्टर राज कुमार को भी आमंत्रित किया था। पार्टी में राजकुमार ने सूरज बड़जात्या को सलमान खान से मिलाने के लिए कहा। सलमान जब राज कुमार से मिले तो, वो राजकुमार को पहचान नहीं पाए और राजकुमार से पूछ लिया कि आप कौन ? सलमान की ये बात सुनते ही राज कुमार नाराज हो गए और कहा कि, बेटा अपने अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन है?

यह भी पढ़ें: जब 5 दिन शूटिंग के बाद भी अमिताभ को इस फिल्म से निकाल दिया गया, धर्मेंद्र ने निभाया था रोल

इसके बाद डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को बताया कि ये राज कुमार हैं। ये सुनते ही दबंग खान ने राज कुमार से माफी मांगी, लेकिन राज कुमार वहां से निकल गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments