Breaking News

टेलीविजन की ये एक्ट्रेसेस टॉपलेस फोटोशूट करवाकर मचा चुकी हैं तहलका

नई दिल्ली: एक्ट्रेसेस को अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट और लुक्स के लिए जाना जाता है। फिर चाहे वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हो या टीवी। एकट्रेसस के लिए उनका लुक्स करियर के लिए बेहद माइने रखता है। इसलिए कभी-कभी टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने करियर को बचाने के बोल्ड अवतार में आ जाती है। इतना कि वो टॉपलेस फोटो कराने से भी पीछे नहीं हटती हैं। आज हम आपको उन टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जो टॉपलेस फोटोशूट करवाकर तहलका मचा चुकी हैं।

mandira_vedi.jpg

मंदिरा बेदी- बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस और टीवी एंकर मंदिरा बेदी ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटो देकर सनसनी मचा दी थी। अपनी इन बोल्ड फोटोज़ के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं।

कृतिका कामरा- टीवी एक्ट्रेसेस में से एक कृतिका कामरा ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है। टीवी शो में सिंपल लुक में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया था।

krtika.jpg

करिश्मा तन्ना- क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से करियर की शुरुआत करने वाली टीवी की बिंदास एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ‘बिग बॉस’ जैसे शोज से घर घर में पॉपुलर हुई थीं, अचानक वो उस समय और सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने टॉपलेस शूट करवाया था, जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

krishma.jpg

कश्मीरा शाह- एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपनी पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर बनाई हुई है। कश्मीरा शाह ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों और टॉप एड कमर्शियल्स में काम किया है। साथ ही अपनी बोल्ड अवतार के लिए काफी चर्चा में रही हैं। उन्होंने एक बार नहीं कई बार टॉपलेस फोटोशूट कराकर सारी हदें पार की हैं।

kashmira.jpg

मोनिका डोगरा- खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में हिस्सा ले चुकीं मोनिका डोगरा अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मोनिका डोगरा अपने बोल्ड फोटोशूट्स को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार सनसनी मचा चुकी हैं। उन्होंने कई बार टॉपलेस फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया है।

monika.jpg

शमा सिकंदर- टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन शमा के इस टॉपलेस फोटोशूट में उनके बोल्ड अवतार से कई लोगों को चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: जब अपने असली रूप में आईं टीवी की ये सीधी सादी एक्ट्रेस, दुनिया को दिखाया हॉट अवतार

shama_sikndar.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments