Breaking News

सुष्मिता सेन से रिश्ता तोड़ने के बाद रणदीप हुड्डा ने कुछ इस तरह जताई थी खुशी

नई दिल्ली। नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। दोनों काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों में उम्र में काफी फासला है लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हालांकि, एक वक्त था जब सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ा था।

खबरों के मुताबिक, रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन की नजदीकियां फिल्म कर्मा और होली के दौरान बढ़ गई थी। दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे और तीन साल तक डेट किया। हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद रणदीप ने एक इंटरव्यू में सुष्मिता से अलग होने पर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप के दौरान वह अपने लिए वक्त की अहमियत को समझ नहीं पाए थे।

sushmita_sen_randeep_hooda.jpg

रणदीप ने कहा, 'जब मैं सुष्मिता के साथ रिश्ते में था तब काफी कुछ गलत हो गया। कई बार आप रिलेशनशिप को तो आगे बढ़ाते हैं लेकिन जब पूर्णरूप से प्रतिबद्ध न हों तो अपने रास्ते अलग करना ही सबसे अच्छा रहता है। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद सबसे अच्छी बात यह हुई कि मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने रिश्ते को करियर से बहुत अधिक समय दे दिया था। ब्रेकअप के बाद मैं खुद को बहुत ज्यादा वक्त दे पाया और इसने मेरे काम में पूरी तरह इनर्जी लगाने में मदद की।'

बता दें कि सुष्मिता के बाद रणदीप का नाम एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ भी जुड़ा। कहा जाता है कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में रहे। रणदीप और नीतू को साथ-साथ कई इवेंट्स में देखा जाता था। हालांकि बाद में इस कपल का भी ब्रेकअप हो गया। इसके उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लीजा हेडन से भी जुड़ा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments