Breaking News

जब परिवार के साथ अचानक धर्मेंद्र के घर के आगे रुके थे पाकिस्तानी पीएम, आगे हुआ था कुछ ऐसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से की थी। लेकिन उन्हें सफलता थोड़ी देर से मिली थी। भले ही हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में धर्मेंद्र को अपनी पहचान बनाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था। लेकिन एक बार पैर जमाने के बाद धमेंद्र ने कई हिट फिल्मों में काम किया।

अपनी एक्टिंग से देश में ही नहीं विदेशों में भी लोगों को अपना दीवाना बनाया। धमेंद्र के लाखों करोड़ों फैन हैं जिसमें पाकस्कितान के पीएम (Pakistan PM) भी शामिल हैं। ऐसे में आज हम आपको धमेंद्र और पाकिस्तानी पीएम से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे में खुद धमेंद्र ने बताया था।

dhrmendra.jpg

रास्ते में दिखाई दिया धमेंद्र का घर

दरअसल एक बार पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ (Pakistan PM Nawaz Sharif ) पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भारत आए थे। इस दौरान उनके बीवी-बच्चे भी उनके साथ मौजूद थे। वह सड़क के रास्ते से पाकिस्तान (Pakistan) जा रहे थे और इसी दौरान बीच अचानक उन्हें धर्मेंद्र का घर दिखाई (Dharmendra House) दिया और उन्होंने घर के सामने तुरंत अपनी कार रुकवाई थी।

इस बात का खुलासा खुद धर्मेंद्र ने बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में किया था। धर्मेंद्र ने बताया था कि पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ उनके बहुत बड़े फैन हैं। धर्मेंद्र ने बताया था कि जब नवाज शरीफ दिल्ली आए थे तो उनसे मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया कि उनका परिवार भारत में था और सड़क के रास्ते से जा रहा था।

dharmendra.jpg

देखो, ये है धर्मेंद्र का घर है

धर्मेंद्र ने नवाज शरीफ का जिक्र करते हुए आगे बताया था कि नवाज शरीफ की कार मेरे घर के सामने ही रुकवाई गई थी और उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों से कहा था, “देखो, ये है धर्मेंद्र का घर है। वहीं, अपने एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि “मुझे पाकिस्तान से लेकर नाइजीरिया तक के लोग प्यार करते हैं और मेरे पास उनके खत भी आते हैं। जिसके कारण मैं आज भी अपने आपको युवा महसूस करता हूं।

यह भी पढ़ें: बिग बी ने मोबाइल में इस नाम से सेव कर रखा है पत्नी का नंबर, इस वजह से पड़ती है डांट

बता दें कि लोगों को धर्मेंद्र की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सादगी भी खूब पसंद है। अपने इस अंदाज को लेकर धर्मेंद्र ने ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे दिमाग में यह कभी नहीं आया कि मैं कोई सेलिब्रिटी हूं। मैं बड़े सपनों के साथ गांव से आया एक सादा इंसान हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments