Breaking News

इन एक्टर्स के देहांत के बाद रह गई फिल्में अधूरी, किसी को मास्क लगा कर करनी पड़ी पूरी तो किसी ने किरदार किया गायब

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद अधूरी ‘दिल बेचारा’ से जुड़े लोगों को भी दिक्कते आई। उन्होंने आखिरी हिस्सा बदला और फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डाली। इसमें क्लाइमैक्स से पहले ही सुशांत का किरदार अचानक गायब होता है। इस किरदार के साथ क्या हुआ होगा, यह दर्शकों की कल्पनाओं पर छोड़ा गया है।

ऋषि कपूर

राकेश

अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो लंबे समय से कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग लड़ रहे थे और इसी से उनकी मौत हो गई। ऋषि कपूर उस दौरान फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कर रहे थे। जो कि उनके जाने के बाद अधूरी रह गई। फिर मेकर्स ने फिल्म में ऋषि कपूर की जगह परेश रावल को कास्ट कर लिया। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के कारण अभी तक पूरी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े- शर्मिला टैगोर ने शादी करने से पहले मंसूर अली खान के सामने रखी थी ये शर्त

दिव्या भारती

अभिनेत्री दिव्या भारती को कौन ही भूल सकता है। खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती की मौत बंगले की छत से गिरकर हो गई थी। दिव्या भारती की मौत आजतक एक रहस्य बनी हुई है और आज भी इसका खुलासा नहीं हुआ कि ये हादसा था या हत्या। दिव्या भारती की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था और उस वक्त अभिनेत्री कुछ फिल्मों में काम कर रही थी। साल 1994 में आई फिल्म 'लाडला' में रवीना टंडन और दिव्या भारती साथ में शूटिंग कर रही थीं। दिव्या फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर चुकी थीं और उनके जाने के बाद फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट किया गया। यह फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

श्रीदेवी

madhuri-dixit

बॉलीवुड की 'चांदनी' के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उनकी लाश बाथटब में डूबी हुई मिली थी। वह अपने भतीजे की शादी में गई हुई थी। शादी में पूरा कपूर खानदान खुशियां मना रहा था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मौत ने सबको चौंका दिया। श्रीदेवी उस दौरान फिल्म 'कलंक' के लिए शूट कर रही थीं। लेकिन उनके जाने के बाद करण जौहर ने बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को फिल्म में साइन कर लिया।

ओम पुरी

इस कड़ी में अभिनेता ओम पुरी का नाम भी शामिल है। साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी का निधन हो गया था। ओम पुरी की अचानक मौत से लोग दंग रह गए थे। इस दौरान अभिनेता फिल्म 'अनाम' की शूटिंग कर रहे थे। उनके अचानक जाने के बाद फिल्म में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को साइन कर लिया गया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments