Breaking News

इस कारण इतने बरसों तक बॉयफ्रेंड नहीं बना पायीं शमिता शेट्टी, किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस शम‍िता शेट्टी ने आज पहली बार अपनी ज‍िंदगी का एक दुख दुनिया के सामने साझा क‍िया है। बिग बॉस OTT के घर में प‍िछले दिनों शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलीं। गौरतलब है कि पिछले वीकेंड के बाद से ही इस जोड़ी के बीच खटपट साफ नजर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार शम‍िता और राकेश के बीच बड़ा झगड़ा भी हुआ है और अब ये दोनों ही घर में एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में शमिता घर में अपनी दोस्तआ नेहा के साथ अपना दर्द बांटते हुए नजर आई हैं। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है क‍ि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था।

यही वजह है कि वह इतनी संवेदनशील हो गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार घर में न‍िशांत और प्रतीक ने बार-बार ये मुद्दा उठाया क‍ि शम‍िता राकेश को काफी डोम‍िनेट करती हैं। वहीं शम‍िता अपने ल‍िए इस तरह की बात सुनकर काफी भड़क गई थीं। शम‍िता की नाराजगी इस बात पर ज्यादा थी क‍ि इस बात पर राकेश ने कुछ र‍िएक्ट नहीं क‍िया था। बिग बॉस OTT के लाइव अपडेट्स में हाल ही में शमिता और नेहा साथ बैठकर बातें करती नजर आई। इस दौरान शमिता ने नेहा को बताया कि वह इसलिए इतनी सेंसिटिव हैं क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। गौरतलब है कि शमिता ने बताया कि वह सिर्फ 18 साल की थी जब उनका पहला बॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट में मर गया था।

शमिता कहते हुए नजर आईं क‍ि यही वजह है मैंने कभी किसी को अपनी जिंदगी में इतने लंबे समय तक आने की इजाजत नहीं दी। काफी बरसों बाद अब जाकर उन्होंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि राकेश भी उन्हें अच्छे इंसान लगते हैं। शम‍िता शेट्टी और राकेश बापट घर में कनेक्शेन बनकर गए थे। गौरतलब है कि वहीं नेहा शम‍िता को समझाते हुए नजर आईं क‍ि राकेश ने भी शमिता का साथ देने की पूरी कोशिश की है। चार हफ्तों तक राकेश उनके साथ हमेशा खड़े नजर आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments