Breaking News

जब अनुष्का शर्मा ने भरी महफिल में रणबीर में जड़े थे थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए थे एक्टर, फिर..

नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) में आपस में अच्छी दोस्ती हैं। दोनों एक साथ ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil hai Mushkil) में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए थे। इस पर रणबीर कपूर बुरी तरह भड़क गए थे। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को माफी मांगनी पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद रणबीर और अनुष्का ने एक इंटरव्यू में किया था।

rabir_anushka6.jpg

शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ

दरअसल 'ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर को कई बार थप्पड़ मारती हुई नजर आईं थी। जिसे लेकर एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि हर चीज की सीमा होती है, मैं कह रहा हूं कि यह मत करो, यह कोई मजाक नहीं है। इसके जवाब में अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर से कहा था कि क्या यह मैंने जान बूझकर किया है।

rabir_anushka7.jpg

सीन को सच करने की कोशिश करती हैं

रणबीर कपूर ने बताया था कि अनुष्का ने मुझे एक थप्पड़ नहीं, दो बार मारा। लेकिन इसके बाद रणबीर कपूर ने कहा था कि अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं। जो सीन में पूरी तरह से घुस जाती हैं और उसे बिल्कुल सच करने की कोशिश करती हैं। जिसके कारण उन्होंने मुझे तीन थप्पड़ मारे थे।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आईं करिश्मा और करीना कपूर, खुद बताई थी वजह

वहीं, अनुष्का ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पहले रणबीर का शॉट लिया और फिर उसके बाद मुझे उसे चांटा मारने के लिए कहा। ऐसे में मैंने उसे थप्पड़ मार दिया।

rabir_anushka4.jpg

गुस्सा करने की एक्टिंग कर रहे हैं

रणबीर कपूर ने मुझसे कहा कि उन्हें असली में चांटा नहीं मारना है, लेकिन मैं शॉट में खो गई और शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें जोर से मार दिया। जैसे ही मैंने उन्हें मारा, वो कहने लगे कि तुम मुझे असली में थप्पड़ क्यों मार रही हो। लेकिन मुझे लगा शायद वो नखरा कर रहे हैं गुस्सा करने की एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं था।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों आधा सिर और आधी मूंछ मुंड़ाकर सेट पर पहुंचे थे किशोर कुमार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments