Breaking News

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस एक्ट्रेस पर ठोका मानहानि का केस, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने प्ले बॉय फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर मानहानि का केस किया है। इसके साथ ही इस पावर कपल ने एक्ट्रेस से 50 करोड़ का हर्जाना मांगा है। वहीं, शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और मनगढ़ंत बताया है। मालूम हो कि शर्लिन ने भी हाल ही में राज-शिल्पा (Raj-Shilpa) पर सेक्सुअल हैरासमेंट का केस किया था।

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण करने का आरोप लगाया था। वहीं, राज-शिल्पा के वकील का कहना है कि 'शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं। इसका कोई प्रमाण भी नहीं है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुद्रा के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में शूट करने और फिर उन्हें रिलीज किए जाने के आरोप लगे हैं। गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ जहां शुरू से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में रही हैं वहीं, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे पूरे वक्त इस कपल के विरोध में बोलते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'Jab We Met-2' में नजर आएंगी करिश्मा कपूर, बेबो को फोन कर दी खुशखबरी, वायरल हुआ वीडियो

इस केस में राज कुंद्रा पूरे 2 महीने तक जेल में रह चुके हैं। 21 सितंबर, 2021 को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन ये मामला अभी भी कोर्ट में है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने वर्क फ्रंट से ब्रेक ले लिया था और काफी समय तक वह नजर नहीं आई थीं, लेकिन अब एक बार फिर से एक्ट्रेस पूरे फॉर्म में नजर आ रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments