Breaking News

'वंडरवुमन 3' में इस बार दो वंडरवुमन होंगी

डिटेक्टिव कॉमिक्स (डीसी) के फैनडोम इवेंट में हाल ही 'वंडर वुमन' की डायरेक्टर पैटी जेनकिंस ने एक्ट्रेस लिंडा कार्टर के साथ बातचीत में बताया कि 'वंडर वुमन 3' पर काम शुरू हो चुका है और जल्द ही फिल्म से जुड़ी बातें सामने आएंगी। डीसी फैनडोम 2021 के दौरान यह भी कन्फर्म हो गया कि 'वंडर वुमन 3' में एक नहीं बल्कि दो वंडरवुमन होंगी। निर्देशक पैटी जेनकिंस ने इशारा किया है कि क्लासिक वंडर वुमन टीवी सीरीज (1975-79) की अभिनेत्री लिंडा कार्टर भी फिल्म में सीनियर वंडर वुमन के रूप में नजर आ सकती हैं।

'वंडर वुमन 1984' के मिड क्रेडिट सीन में कार्टर
जैसा कि प्रशंसकों को याद होगा, 'वंडर वुमन 1984' के मिड क्रेडिट सीन में कार्टर (एस्टीरिया) ही गैल गैडोट को गोल्डन आर्मर देती हैं। इस सीन में ही पता चला था कि, कार्टर वास्तव में एस्टेरिया थी, जिसे एक महान योद्धा के रूप में वर्णित किया गया था। डीसी फैनडोम 2021 के दौरान दोनों की बातचीत को सुनकर अब ऐसा लगता है कि तीसरी फिल्म के लिए मंच तैयार किया जा रहा है, जिसमें शायद एक नहीं, बल्कि दो वंडर वुमन हो सकती हैं।

कार्टर ने यह कहा अपने रोल के बारे में
कार्टर ने बातचीत के दौरान चरित्र के बारे में कहा, 'यह एक कॉमिक बुक चरित्र से कहीं अधिक महत्त्वपूर्ण भूमिका है। यह एक विचार और जीवन का सार है। वार्नर ब्रदर्स की ओर से 'वंडर वुमन 3' के बारे में बहुत कम घोषणा की गई है, जैसे कि फिल्म की रिलीज की तारीख, लेकिन जेनकिंस न केवल डीसी सीक्वल से जुड़ी हुई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments