Breaking News

3200 स्क्रींस पर रिलीज होगी कॉप-ड्रामा फ्रेंचाइजी 'सूर्यवंशी'

Suryavanshi: निर्देशक रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की जोड़ी पहली बार 'सूर्यवंशी' के साथ बड़े पर्दे पर उतरेगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं, उनकी भी रोहित के साथ यह पहली फिल्म है। आखिरकार 5 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए रोहित और उनकी टीम ने पूरी तैयारी की है। 2020 से बनकर तैयार यह फिल्म कोरोना के बाद महाराष्ट्र में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। हाल ही फिल्म की स्टारकास्ट ने थिएटर में पहुंचकर फिल्म और थिएटर्स के खुलने की दोहरी खुशी जताते हुए प्रमोशन किया।

'बेल बॉटम' से दोगुनी स्क्रीन!
अक्षय की 'बेल बॉटम' करीब 1600 स्क्रींस पर रिलीज हुई थी। अनुमान है कि सूर्यवंशी के लिए निर्माता पूरे भारत में 3200 से अधिक स्क्रीन आरक्षित कर सकते हैं। इसमें महाराष्ट्र और गुजरात पहले ही फुल हो चुके हैं।

फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें
2005 में आई 'इंसान' के बाद अक्षय-अजय 15 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं 'तीस मार खां' के बाद अक्षय-कैटरीना की जोड़ी 10 साल बाद नजर आएगी। गुलशन ग्रोवर लंबे समय बाद मुख्य विलेन के रूप में नजर आएंगे। जैकी श्रॉफ का कैरेक्टर भी फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट है। रोहित के कॉप यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है।

दिवाली वीकेंड का फायदा
दिवाली के बाद के दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से बहुत अहम होते हैं। लंबे अरसे बाद सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल मालिकों को भी अच्छी ओपनिंग की उम्मीद है। काफी हद तक ऐसा संभव भी है, क्योंकि स्टारकास्ट से लेकर निर्देशक तक इस कॉप ड्रामा फ्रेंचाइजी में दर्शकों को थिएटर तक लाने का दम है। अक्षय और कैटरीना की जोड़ी के साथ 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी 30 मिनट का एक्शन पैक्ड कैमियो करते पहली बार साथ नजर आएंगे। फिल्म का क्लाइमैक्स 'सिंघम 3' से जुड़ा हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments