Breaking News

'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के दौरान चली गई थी कार्तिक आर्यन की आवाज, और फिर डॉक्टर ने कहा......

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपनी दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कार्तिक की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच कार्तिक आर्यन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई, जब पता लगा कि अभिनेता ने अपनी आवाज खो दी है, हालांकि कुछ देर के आराम के बाद उनकी आवाज वापस आ गई।

क्या है पूरा मामला-

दरअसल कार्तिक आर्यन इन दिनों अनीस बज्मी की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के शूट में बिजी हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन, तबू के साथ फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट कर रहे थे, जहां उन्हें काफी चीखना चिल्लाना था। लेकिन अचानक से ही कार्तिक की आवाज चली गई और वो कुछ भी बोल नहीं पा रहे थे।

यह भी देखे-इन एक्टर्स के देहांत के बाद रह गई फिल्में अधूरी, किसी को मास्क लगा कर करनी पड़ी पूरी तो किसी ने किरदार किया गायब

KARTIK

डॉक्टर ने क्या कहा
अचानक से कार्तिक की आवाज चले जाने से शूटिंग सेट पर हर कोई हैरान और परेशान रह गया। इसके बाद तुरंत सेट पर मेडिकल टीम पहुंची और डॉक्टर ने कार्तिक की जांच की। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि घबराने वाली कोई बात नहीं है, बहुत ज्यादा चीखने चिल्लाने की वजह से ऐसा हो गया है, कुछ ही देर में आराम के बाद सब ठीक हो जाएगी और उनकी आवाज वापस आ जाएगी।

निर्देशक ने क्या कहा
रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में अनीस ने कहा, 'हम सभी इस सीन के लिए काफी एक्साइटिड थे, क्योंकि सीन में तबू और कार्तिक आमने सामने थे। हर कोई पूरे जोश में था क्योंकि जोरदार ड्रामा चल रहा था। चीखने चिल्लाने की वजह से कार्तिक की आवाज चली गई थी, लेकिन फिर भी वो रुका नहीं, इसको कहते हैं डेडिकेशन।'

यह भी देखें-जानिए आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा, रेखा ने खुद किया इसका खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments