Breaking News

मनी लॉन्ड्रिंग केस: 200 करोड़ की ठगी का आरोपी जैकलिन-नोरा को गिफ्ट कर चुका है लग्जरी कार, देने की तैयारी में था बंगले

नई दिल्ली: Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच में कई और अहम जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बड़ी लग्जरी कार गिफ्ट की थी। अब सुकेश दोनों एक्ट्रेसेज के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था। इसी के चलते दोनों एक्ट्रेसेज को ED पूछताछ के लिए बुला रही है।

एक्सटोर्शन के पैसों से गिफ्ट की गई

इसके अलावा सुकेश साजिद नाडियाडवाला को भी मोटी रकम का वादा कर चुका था। ED सूत्रों के मुताबिक एक्सटोर्शन के पैसे से ये गाड़ियां गिफ्ट की गई थी। ED सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी और मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था। मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था।

पत्नी लीना को बॉलीवुड में लाना चाहता था

सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात कर चुका था औक पैसों की कोई टेंशन नहीं लेने के लिए भी कहा था। सुकेश ने तिहाड़ जेल में आरामदेह तरीके से रहने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए थे। अब सुकेश और उसकी पत्नी लीना ED रिमांड में हैं।

सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉल जेल में बंद

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने इसी साल यानी कि 2021 में गिरफ्तार किया है। जहां सुकेश पर जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाने का आरोप लगा है। सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने जब इस केस को समझते हुए जेल में रेड किया तो सुकेश के सेल से उन्हें 2 मोबाइल फोन भी मिले थे। सुकेश की पत्नी लीना पॉल भी इस मामले में जेल में हैं। वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन से पुछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने इसलिए रखा था अपने बेटे का नाम 'आर्यन', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments