Breaking News

सिकंदर खेर ने अपने हॉलीवुड डेब्यू 'मंकी मैन' में भूमिका निभाने के लिए 12 किलोग्राम वजन बढ़ाया

फिटनेस इन दिनों एक अभिनेता के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप चाहें तो उन्हें फिट और शानदार दिखने की जरूरत है। लेकिन फिर ऐसे भी अभिनेता हैं जो अपने किरदार को निभाने के लिए मिथकों को ठुकराते है की एक अभिनेता को ऐसा दिखना चाहिए। हम बात कर रहे हैं उन एक्टर्स की जो बड़े पर्दे के लिए अपना वजन कम करने के बजाय वजन बढ़ाते हैं। हाँए आपने हमें सही सुना। एक अभिनेता जो वर्तमान में इस परिवर्तन के दौर से गुजर रहा हैए अपने दुबले शरीर से एक भारी शरीर की ओर रुख किया हैए वह कोई और नहीं बल्कि सिकंदर खेर हैंए जो अपने हॉलीवुड डेब्यू मंकी मैन में अपनी भूमिका के लिए तैयार हैं।

Read More: तलाक के बाद भी करिश्मा कपूर को अपने पति से मिलते हैं इतने रुपए जान कर हैरान हो जाओगे

अपने विशाल परिवर्तन के बारे में बोलते हुए सिकंदर कहते हैंए श्श्मंकी मैन मेरे लिए सबसे बड़ा अवसर है। पूरी तरह से नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए यह एक कदम आगे है। मैं इसे अपना सब कुछ देना चाहता था। फिल्म में मेरे हिस्से के लिए एक भारी.भरकम फिगर की जरूरत थी और मैंने भूमिका के अनुरूप अपनी संरचना को बदलने के लिए बहुत मेहनत की है। एक अभिनेता उतना ही अच्छा होता हैए जितना उसकी फिल्में। बसए इतना ही। जीवन ने मेरे लिए यह बहुत बड़ा अवसर दिया है और मैं किरदार के प्रति सच्चे बने रहने के लिए बहुत मेहनत किया है। मेरे रील लाइफ के किरदार मेरे लिए बेहद निजी रहे हैं। मैं उनकी तरह दिखने की कोशिश करता हूंए उनकी तरह सोचता हूं और उनकी तरह काम करता हूं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मुझे अपने रास्ते में आने वाली हर भूमिका को निभाना पसंद है। स्पष्ट रूप से परिवर्तन एक क्रमिक प्रक्रिया है लेकिन फिर मुझे अब आत्मविश्वास महसूस होता हैए आपको यह बताने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है कि मंकी मैन में मेरा हिस्सा वह है जो मैं इस समय हूं।

Read More: जब मरती हुई मधुबाला के सामने मुस्कुराते थे किशोर कुमार, सिखाया प्यार का असली मतलब

मंकी मैन एक आगामी अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म हैए जिसे पॉल अंगुनवेलाए जॉन कोली और देव पटेल ने लिखा हैए जो फिल्म के निर्देशक भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments