Breaking News

जब रजनीकांत को भिखारी समझ महिला ने थमा दिए थे 10 रुपए, उसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था

नई दिल्ली: 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) समारोह में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया। अभिनेता को फिल्म इंडस्ट्री में पांच दशकों से उनके शानदार योगदान के लिए ये अवॉर्ड दिया गया। ऐसे में आज हम आपको रजनीकांत से जुड़ा वो किस्सा (Story related Rajinikanth) बता रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान भी रहे जाएंगे और आपको रजनीकांत की अच्छाई का भी पता चलेगा।

बिना कुछ कहे चुपचाप नोट रख लिया

इसके बाद जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते हैं। रजनीकांत ने बिना कुछ कहे चुपचाप नोट रख लिया और मंदिर में भगवान के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने अपनी जेब से पर्स निकाला और उसमें जितने पैसे थे सभी निकाल कर भगवान के चरणों में रख दिए। वहां खड़ी महिला भी यह सब देख रही थी। फिर जब उसने गौर से रजनीकांत की तरफ देखा तो वह उन्हें पहचान गई।

जब रजनीकांत दर्शन कर बाहर निकले तो वो भागकर उनके पास पहुंची और उनसे माफी मांगी। उस महिला ने कहा, मुझसे भूल हो गई, मेरे दस रुपए मुझे वापस कर दीजिए। इस पर रजनीकांत ने कहा आपके दस रुपए मेरे लिए भगवान के आशीर्वाद की तरह हैं। आप केवल मुझ पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।

यह भी पढ़ें: फिल्म शोले में हेमा के करीब आने के लिए धर्मेंद्र करते थे ये काम, जानिए ये मजेदार किस्सा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments