Breaking News

Thalaivi movie Review: 'थलाइवी' सिनेमा के इतिहास की सबसे टॉप बायॉपिक्स, कंगना के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म

नई दिल्ली। Kangna Best One Thalaivi movei Review : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi ) को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता (Former Chief Minister late Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। बड़े पर्दे पर कोरोना के कारण काफी समय बाद कोई फिल्म आ रही हैं। जिसे देखते हुए दर्शक इस फिल्म से काफी उम्मीदे लगाएं बैठें हैं। वहीं, इस फिल्म का रिव्यू देखकर तो फिल्म शानदार बताई जा रही है।

मशूहर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘ये फिल्म सिनेमा के अब तक के इतिहास की सबसे टॉप बायॉपिक्स में से एक है। फिल्म में मजबूत ड्रामा, इमोशंस है और इसके साथ ही सभी की जबरदस्त परफॉर्मेंसे है। कंगना और अरविंद की एक्टिंग दमदार और शानदार है। इसके अलावा फिल्म पत्रकार और क्रिटिक अजय ब्रह्मात्मज ने इस फिल्म को प्रभावशाली बताते हुए तारीफ की है।

फिल्म पर पत्रकार और क्रिटिक द्वारा दिए गए फिल्म रिव्यूज को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi ) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments