Breaking News

Sidnaaz childhood photos: सालों पहले की ‘सिडनाज’ की फोटो वायरल, स्कूल के दिनों में ऐसे दिखते थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

नई दिल्ली : Sidnaaz childhood photos: कुछ दिनों पहले 2 सितंबर को टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla death) का निधन हो गया था। जिसके कारण जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बुरा हाल है। वहीं, उनके फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला को भुला नहीं पा रहे हैं। कभी कोई फोटो तो, कभी को वीडियो शेयर कर वो अपने सिद को याद कर रहे हैं। ऐसे में अब 'सिडनाज' (Sidnaaz) के फैन पेज से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की फोटो शेयर की गई है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुआ कहा कि ‘सना तो बचपन से ही क्यूट है'। तो एक अन्य ने लिखा है कि ‘पता नहीं किस की नजर लग गई' दोनों को। इस तरह और भी फैंस अपने-अपने कमेंट लिख रहे हैं।

आपको बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट्स आए थे। शो के दौरान ही शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त माना था। शो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी, जिसके चलते इस जोड़ी का नाम 'सिडनाज" रख दिया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments