Breaking News

No Time To Die: लशाना लिंच का किरदार James Bond फ्रैंचाइज़ी के विकास को दर्शाती है

'No Time To Die' में डबल 00 एजेंट नोमी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री लशाना लिंच का मानना है कि यह फिल्म फ्रैंचाइजी द्वारा महिला पात्रों को चित्रित करने के तरीके में बदलाव का प्रतिनिधित्व करती है।
लिंच ने कहा: "नोमी जैसे एक महिला एजेंट के किरदार का विचार भी यह दर्शाता है की हम आज दुनिया में कहा पहुँच गए हैं।"
"और ऐसा न करना शर्म की बात होगी - इसलिए वे बिल्कुल सही काम कर रहे हैं, और मुझे लगता है कि वे भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।"
अभिनेत्री ली सेडौक्स, जो डॉ मैडेलीन स्वान के रूप में अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए फ्रैंचाइज़ी में लौट आई हैं, का भी मानना है कि 2006 में डेनियल क्रेग के बॉन्ड बनने के बाद से फिल्म श्रृंखला में काफी बदलाव आया है।
सेडौक्स, जिन्होंने पहले 2015 की रिलीज़ 'स्पेक्टर' में अभिनय किया था, ने स्काई न्यूज़ को बताया: "मुझे लगता है कि जेम्स बॉन्ड की फ़िल्में हमेशा दुनिया के लिए काफी प्रासंगिक रही हैं।

"डेनियल के साथ बॉन्ड वास्तव में बदल गया है, इस अर्थ में कि वह कम स्त्री-विरोधी है। मुझे लगता है कि इस बार महिला पात्रों में अधिक गहराई है और मजबूती है, लेकिन वे न केवल मजबूत हैं, बल्कि वे कुशल और शक्तिशाली हैं। और जनता अधिक दिलचस्प और स्ट्रांग महिला पात्र चाहते हैं - ताकि हम उनसे जुड़ सकें।" बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी में अपनी वापसी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा: "यह पहली बार है कि एक महिला का किरदार वापस आ रहा है - हम उसे जानते हैं और हम 'नो टाइम टू डाई' में मेडेलीन को जानते हैं ... इसलिए मुझे लगता है उस अर्थ में, यह और भी ज़्यादा दिलचस्प है।"

अभिनेता डेनियल क्रेग ने मंगलवार को बारिश से प्रभावित लंदन में जेम्स बॉन्ड के रूप में आखिरी बार रेड कार्पेट पर कदम रखा, जो नवीनतम सुपरस्पाई ब्लॉकबस्टर, "नो टाइम टू डाई" के स्टार-स्टडेड लेकिन बहुत विलंबित वर्ल्ड प्रीमियर में था।
कोरोनोवायरस महामारी के दौरान बार-बार स्थगित होने के बाद अब ये ब्रिटिश स्टार क्रेग की फ्रैंचाइज़ी में पांचवीं और अंतिम आउटिंग बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments