Breaking News

KRK से पंगा लेना सलमान को पड़ा भारी, कमाल खान ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, एक्टर से मांगा जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर विविदित बयानबाजी से सुर्खियों में बने रहते है वो सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर भद्दे से भद्दे कमेट्स करने से नही चूकते है। कभी वो कंगना के साथ तो कभी मीका सिंह के साथ विवादित बयानबाजी करते देखे गए है। अब एक्टर सलमान खान के साथ छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ‘ राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज़ होने के बाद से ही दोनो के बीच पंगा हुआ था। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के मानहानि के मुकदमे में रोक के आदेश के खिलाफ केआरके बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ पहुंचे हैं।

कमाल आर खान ने अपनी याचिका में कहा है कि एक दर्शक को किसी फिल्म को लेकर या उसके अभिनेताओं/ चरित्र के बारे में टिप्पणी करने से नहीं रोका नही जा सकता है। इसके अलावा वो इस बात को मानते है कि अदालत उन्हें व्यक्तिगत टिप्पणी करने से रोक सकती है। केआरके को द्वारा दिए गए बयान के बाद सलमान खान की याचिका पर कोर्ट ने केआरके को आदेश जारी कर कहा था कि अब वो सलमान खान के खिलाफ अपना मुंह बिल्कुल बंद रखेंगे। केआरके इसी याचिका के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट गए थे।

आपको बता दें कि केआरके अक्सर बॉलीवुड के स्टार्स को ट्वीट् के माध्यम से निशाना बनाकर विवादित बयानबाजी करते हैं। वह हर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर बयान देने के चलते विवादों में फंसे रहते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर केआरके की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जहां ट्विटर पर उन्हें 55 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments