Breaking News

मोबाइल फोन के मामले में भी बॉलीवुड स्टार्स के शौक हैं रॉयल, जानिए किस स्टार्स के पास है कितना महंगा फोन

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स फिल्में के साथ साथ अपनी लग्ज़री लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते है। इनके शौक मंहगी गाड़ियों से लेकर आलीशान घर तक ही नही बल्कि महंगे मोबाइल फोन के भी होते हैं। ये लोग ना सिर्फ फोन पर बाते करने या फोटोज वीडियोज़ बनाने के लिए नही बल्कि स्टेट्स सिंबल’दिखाने के लिए मंहगे से मंहगे मोबाइल खरीदते है। ज हम यहां बता रहे है उन स्टार्सके बारे में जिनकी जेब पर रहते है कितना महंगे मोबाइल फोन –

kareenaphone.jpg

करीना कपूर खान

सबसे पहले हम बात करते है बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर खान से जो पटौदी खानदान की बहू के नाम से जानी जाने लगी हैं। बेगम बनने के साथ ही करीना कपूर के शौक भी बेहद शाही हैं, करीना कपूर के स्मार्टफोन की बात करें तो वो iPhone 12pro स्मार्टफोन का उपयोग करती हैं। जिसकी कीमत लगभग 1.20 लाख रुपये से 1.35 लाख रुपये है और अभी हाल ही में, करीना कपूर खान को अपने शानदार स्मार्टफोन को दिखाते हुए देखा गया।

aliaphone.jpg

आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात करें तो आलिया भट्ट एप्पल के लेटेस्ट आईफोन 12प्रो को इस्तेमाल करती हैं, आलिया भट्ट के सेल फोन कवर पर भी उनका नाम बड़े अक्षर में ALIA लिखा हुआ है इतना ही आलिया भट्ट ने फोन के वॉलपेपर पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फोटो भी लगी है। जो काफी वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें:-मैंने प्यार किया’ फिल्म के लिए सलमान खान ने कटवाए थे 15 रुपए में बाल

shahid_phone.jpg

शाहिद कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर भी आईफोन के दीवाने हैं उनके पास भी आईफोन का लेटेस्ट मॉडल है।

janhvi3.jpg

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर को अक्सर मोबाइल से फोटो खीचते या बात करते हुए देखा जा सकता है। वो अपने पास iphone का लेटेस्ट मॉडल रखा हुई है। जान्हवी अक्सर अपनी मिरर सैल्फीज़ पोस्ट करती हैं। जान्हवी ने अपने फोन को व्हाइट बैक कवर में अपनी और खुशी कपूर की फोटो लगाई हुई है।

यह भी पढ़ें:- सैफ अली खान ने सरेआम खोल दी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात, सुनकर शरम से लाल हुई करीना कपूर

malaika.jpg

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा भी iphone यूज़ करती हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली मलाइका अपने न्यू-न्यू लुक्स की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं।

salman1.jpg

सलमान खान

सलमान खान के शौक काफी अलग है वो ब्लैकबेरी से लेकर ओपो और एप्पल ब्रांड्स के फोन सलमान यूज़ करते हैं।

amitabh_phone.jpg

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने अभिनेता है। वो ब्लैकबेरी या एप्पल डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट करते हैं। कई इंवेट में भी उन्हें एप्पल और ब्लैकबेरी डिवाइस के साथ देखा गया है।

priyanka_chopra.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा नोकिया की ब्रांड एंबेसडर हैं। वो नोकिया लूमिया का इस्तेमाल करने के साथ आईफोन को भी अपने पास रखती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments