Breaking News

शाहरुख खान से लेकर शाहरुख तक, शादियों में नाचने के लिए इतने पैसे लेते हैं एक्टर्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिलती है। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस तरसते रहते हैं। हर फैन की ये चाह रहती है कि वह अपने फेवरेट स्टार से एक बार मिल सके। कई बार तो लोग सेलेब्स को अपने घर शादी या फंक्शन में डांस करने के लिए बुलाते हैं। कुछ ही देर के लिए स्टार्स डांस करने का करोड़ों रुपए वसूलते हैं। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं-

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान एक फिल्म के लिए कई करोड़ रूपए लेते हैं। वह खुद मान चुके हैं कि उन्हें शादियों में डांस करने से कोई परहेज नहीं है। क्योंकि उनका ये काम है। खबरों की मानें, तो शाहरुख शादी में डांस करने के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए लेते हैं।

shah_rukh_khan_1.jpg

सलमान खान
दबंग के नाम से फेमस सलमान खान काफी वक्त से शादियों और पार्टियों में परफॉर्म करते आ रहे हैं। वह लोगों की सबसे चहेते माने जाते हैं। लेकिन एक डांस परफॉर्मेंस के लिए सलमान भी करोड़ों चार्ज करते हैं। खबरों के मुताबिक वह 1.5 से 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

salman_khan.jpg

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। लेकिन एक वक्त था जब वह शादियों में डांस करके खूब पैसे कमाती थीं। वह एक डांस परफॉर्मेंस का 2 से 3 करोड़ रूपए चार्ज करती थीं।

priyanka_chora.jpg

सनी लियोनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को बेबी डॉल के नाम से भी जाना जाता है। उनके डांस के लोग फैन हैं। ऐसे में उन्हें भी शादियों में परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाता है। खबरों के मुताबिक, शादियों में डांस करने के लिए सनी लियोनी लाखों रूपए चार्ज करती हैं।

priyanka_chora.jpg

कटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक्टिंग के अलावा अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। उनके आइटम सॉन्ग को भी काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में शादियों में परफॉर्म करने के लिए कटरीना भी सबकी फेवरेट चॉइस हैं। कहा जाता है कि कटरीना अपनी परफॉर्मेंस के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

katrina_kaif.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments