Breaking News

...जब राजकुमार ने एक पार्टी में अमिताभ बच्चन का बनाया था मजाक, कह दी थी इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली: 'जानी' जब भी ये शब्द कोई सुनता है, तो उसके दिलों दिमाग में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार राजकुमार का नाम आ जाता है। राजकुमार फिल्मी दुनिया में एक ऐसे कलाकार थे, जो अपनी दमदार और शानदार व्यक्तिव, एक्टिंग के साथ-साथ अपनी आवाज की कशिश के लिए जाने जाते है। फिल्मी पर्दे पर बेबाक नजर आने वाले राजकुमार निजी जीवन में भी खुलकर बोलने वाले इंसान थे।

कई स्टार्स परेशान रहते थे उनसे

राजकुमार की इस आदत की वजह से फिल्मी दुनिया में कई स्टार्स परेशान रहते थे। दरअसल राजकुमार किसी को भी बेबाकी से जवाब और उसका मजाक उड़ा दिया करते थे। एक बार उन्होंने आज के महानायक का भी एक पार्टी में मजाक बनाया था और इतनी बड़ी बात कह दी थी। आइये जानते हैं क्या थी वो बात और उसे सुनकर अमिताभ का क्या रिएक्शन था।

राजकुमार को समझ पाना मुश्किल

रियल लाइफ में राजकुमार को समझना सबके लिए बहुत मुश्किल था। राजकुमार को जहां लोग उन्हें पसंद करते थे, वहीं, वो अपनी बेबाकी और मजाक उड़ाने की आदत के कारण वो लोगों के लिए बुरे भी थे। राजकुमार ने जीनत अमान से लेकर गोविंदा तक का मजाक बनाया था। उनके इस मजाक बनाने की आदत से अमिताभ बच्चन भी नहीं बच पाए थे।

जब अमिताभ का बनाया मजाक

एक बार पार्टी में अमिताभ बच्चन और राजकुमार एक-दूसरे से मिले थे। पार्टी में अमिताभ बच्चन अपने मुताबिक सूट पहनकर आए थे। राजकुमार ने अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए कह दिया था कि, ‘मुझे कुछ पर्दे सिलवाने थे।’ यानी की राजकुमार को अमिताभ के सूट का कपड़ा पर्दे के कपड़े जैसा लगा था। अमिताभ को ये जताना चाहते थे, लेकिन अमिताभ समझदारी की परिचय देते हुए, इस बात को इग्नोर करके आगे चले गए।

इस तरह से हुई बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दें कि राजकुमार फिल्मों में आने से पहले मुंबई के एक पुलिस थाने में नौकरी करते थे। यहां एक डायरेक्टर बलदेव दुबे कुछ काम से आए थे। राजकुमार की अवाज सुनकर वे इतने खुश हो गए थे कि उन्होंने राजकुमार को फिल्म 'शाही बाजार' में बतौर एक्टर काम करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद राजकुमार फिल्मी दुनिया में आ गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments