Breaking News

प्रियंका चोपड़ा से सोनम कपूर तक, इन एक्ट्रेस के बोल्ड आउटफिट की वजह से मचा था बवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के आउटफिट्स देख लोग उनकी नकल करने की कोशिश करते हैं। लेकिन कभी कभी ये सितारे ऐसे आउटफिट पहनकर निकल जाते है। जिसे देख लोग ना केवल मजाक उड़ाते है बल्कि भद्दे से भद्दे कमेंट्स करने से भी बाज नही आते हैं। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां है जिन्हें अपने कपड़ों की वजह से घोर निंदा का सामना करना पड़ा था। जानिए उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को जो बोल्ड कपड़ों की चलते सोशल मीडिया पर कई बार हो चुकी हैं ट्रोल।

disha1.jpg

दिशा पाटनी

बॉलीवुड की सबसे फिट रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपना हॉट तस्वीरों से सोशल मिया पर छाई रहती हैं। उनके इस लुक को देखना फैंस काफी पसंद भी करते है लेकिन कभी-कभी वो अपने फैंस के गुस्से का भी शिकार हो जाती हैं। दिशा पत्नी की एक तस्वीर को देख फैंस काफी भड़क गए थे उस तस्वीर में दिशा पाटनी ने लहंगा के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहना हुआ था। फिर क्या था एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लोगों ने उनके ऊपर भारतीय कपड़ों की सहजता को नुकसान पहुंचाने का इल्जाम लगाया था।

bold_dresses.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अक्सर स्टाइलिश लुक के साथ नजर आती हैं। लेकिन कुछ आउटफिट के चलते उन्हें एक बार नही बल्कि कई बार ट्रोलस का शिकार होना पड़ा है। एक बार तो प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आई थी जो लोगों को वो फूटी आंख ना भाई थी। इन कपड़ों की वजह से प्रियंका चोपड़ा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें:- अनुष्का शर्मा से लेकर एश्वर्या रॉय तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सिंदूर से है बेहद प्यार!

kagna.jpg

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसकी वजह से उन्हें फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। वह एक पारदर्शी सफेद टॉप पहने नजर आईं थीं जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

fatima.jpg

फातिमा सना शेख

बोल्ड कपड़ों के वजह से फातिमा सना शेख का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। जब रमजान के दौरान फातिमा ने काले रंग की मोनोकिनी पहनी थी, जिस वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गई थीं।

यह भी पढ़ें:- मर्लिन मुनरो की तरह बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भी रात में बिना कपड़ों के सोना करती हैं पसंद.. वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

sonam_kapoo.jpg

सोनम कपूर

स्टालिश फैंशन सैंस के लिए पहचानी जाने वाली सोनम कपूर को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हैं। एक खास इवेंट के दौरान सोनम कपूर ने काले रंग का एक पारदर्शी कपड़ा पहना था जो काफी रिवीलिंग था। इस ड्रेस में वो भले ही काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन फैंस की नजर में वो काफी भद्दी दिख रही थी।

pareeniti.jpg

परिणीति चोपड़ा

हमेशा बेबाक बोलने वाली परिणीति चोपड़ा उस दौरान सबस ज्यादा चर्चा में आई थीं जब साल 2018 में आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' के प्रमोशन के दौरान ऐक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी। उसके बाद वो प्रमोशनल इवेंट में भी कुछ इसी तरह की लैवेंडर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं, उस समय भी लोग उनके लुक से ज्यादा उनकी ड्रेस को देख रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें शर्मींदगी का सामना भी करना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments