Breaking News

गणेश चतुर्थी के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

नई दिल्ली। जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim) नजर आएंगे। गणेश चतुर्थी 2021 के मौके पर बुधवार के दिन यानी की आज इस फिल्म के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' (Vighnaharta) का टीजर रिलीज हो गया है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका टीजर वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है बप्पा आ रहे हैं...

गाने के टीजर में गणपति उत्सव की भव्यता को दिखाया गया है। जिसे देखकर लग रहा है कि यह गाना फेस्टिवल सॉन्ग है, जिसे 'विघ्नहर्ता' भगवान गणेश पर फिल्माया गया है। इसका पूरा गाना कल यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा।

कुछ दिनों में गणेश चतुर्थी आने ही वाली है। ऐसे में सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' (Vighnaharta) का टीजर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। इस छोटे से टीजर में सलमान खान और आयुष शर्मा की कुछ मोहक झलकियां दिखाई दे रही हैं। जिसने लोगों के मन गाने को पूरा देखने की उत्सकता और बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें: जब शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की उठी बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि 'अंतिम' द फाइनल ट्रुथ' को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रेजेंट और सलमा खान द्वारा बनाया गया है। फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर हैं। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनौई आयुष शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी एक पुलिस वाले और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द बनाई गई है। जिसे बहुत ही जबरदस्त बताया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments